एनिमल प्री-रिलीज इवेंट में महेश बाबू से मिलने दौड़ा फैन, वीडियो वायरल

एनिमल प्री-रिलीज इवेंट में महेश बाबू से मिलने दौड़ा फैन, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ जल्द ही पर्दे पर आने वाली है। फिलहाल इस फिल्म का प्रमोशन चल रहा है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस बीच दोनों कई प्रमोशनल इवेंट्स में एक साथ शामिल होते रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म की टीम प्रमोशन के लिए हैदराबाद के मल्ला रेड्डी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग पहुंची। इस मौके पर साउथ स्टार महेश बाबू और डायरेक्टर एसएस राजामौली भी प्रमोशन इवेंट में शामिल हुए। इसी बीच एक बार फिर देखने को मिला कि महेश बाबू का उनके फैंस के बीच कितना क्रेज है।

जब ‘एनिमल’ फिल्म्स की टीम मंच से प्रशंसकों के साथ बातचीत कर रही थी, तभी अभिनेता महेश बाबू का एक प्रशंसक मंच की ओर दौड़ता हुआ आया। वह अचानक मंच पर कूद पड़े और महेश बाबू को गले लगाने की कोशिश की। फैन ने ये कोशिश खुद महेश बाबू से मिलकर उनका स्वागत करने और उन्हें करीब से देखने के लिए की। फैंस तेजी से भागा कि किसी को पता चलने से पहले ही वह महेश बाबू के पास पहुंच गया। इस बार सिक्योरिटी गार्ड्स ने इस फैन को पकड़ लिया और महेश बाबू से दूर ले गए। ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फैंस के बीच महेश बाबू का क्रेज लगातार देखा जा सकता है। एक्टर की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। महेश बाबू भी अब बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने की तैयारी में हैं। इस बीच उन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों का प्रमोशन करते हुए भी देखा गया है। महेश बाबू ने रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल’ के प्रमोशन में योगदान दिया है। एनिमल 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होने वाली है। बताया जाता है कि यह फिल्म एक पिता और उसके बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म को एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अनुमान है कि यह रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर होगी।

Tags:

About The Author

Latest News

 मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने आध्यात्मिक गुरु बाबा हरदेव सिंह की जयंती पर किया नमन  मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने आध्यात्मिक गुरु बाबा हरदेव सिंह की जयंती पर किया नमन
भोपाल । मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शुक्रवार को संत निरंकारी मिशन के आध्यात्मिक गुरु बाबा हरदेव सिंह जी की...
मंडला में आज मिलेट फूड फेस्टिवल, 40 स्टॉलों पर उपलब्ध रहेंगे स्वादिष्ट व्यंजन
निजी स्कूलों में गरीब बच्चों के निशुल्क प्रवेश के लिए आज से ऑनलाइन आवेदन शुरू
मुख्यमंत्री आज नीमच को देंगे 752 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात
भाजपा विधायक राजेंद्र पाटनी का निधन
'जोशी सर' नहीं रहे, अंतिम संस्कार आज शाम, राजकीय सम्मान के साथ दी जाएगी विदाई
एक आईएएस, पांच आईएफएस, 396 आरएएस समेत 24 आईपीएस के ट्रांसफर