मुस्लिम समाज बसपा में बढ़ाये अपनी भागीदारी - सोली जैन

मुस्लिम समाज बसपा में बढ़ाये अपनी भागीदारी - सोली जैन


फिरोजाबाद। बहुजन समाज पार्टी के आगरा मंडल प्रभारी सामाजिक कार्यकर्ता सतेन्द्र जैन सौली ने संपर्क संवाद के तहत मोहल्ला राजपूताना में मुस्लिम समाज के युवाओं से मुलाकात की। इस मौके पर मौजूद लोगों ने उनका स्वागत किया।
इस अवसर पर बहुजन समाज पार्टी के आगरा मंडल प्रभारी सामाजिक कार्यकर्ता सतेन्द्र जैन सौली ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी ने सर्व समाज के साथ मुस्लिम समाज को भी हिस्सेदारी के साथ पूरा सम्मान दिया है
उन्होंने कहा कि चुनावी विश्लेषण करने वालों का मानना है कि पिछले मेयर चुनाव में बहुजन समाज पार्टी को लगभग 57000 वोट मिले जबकि समाजवादी पार्टी को 87000 वोट मिले और भाजपा को लगभग एक लाख वोट मिले। जिसमें विशेषज्ञ मानते हैं कि सपा को मिले 87000 वोटो में लगभग 65000 वोट मुस्लिम समाज का था यदि 65 और 57 जोड़ दिया जाए तो एक लाख बाइस हजार होता है जो भाजपा की जीत से भी कहीं ज्यादा है इसलिए मुस्लिम समाज इस पर विचार करें और बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष चार बार की मुख्यमंत्री रही बहन मायावती की सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीतियों के साथ अपनी भागीदारी और बढ़ाए और खुले दिल से बहुजन समाज पार्टी के साथ आए।
इस मौके पर विधानसभा प्रभारी पवन जैन, आलोक जैन, शान मोहम्मद, हामिद अंसारी, युसूफ अंसारी, हसीन अंसारी, ताहिर अंसारी, बिजेंद्र प्रताप सिंह, सुरेश सुमन, जावेद अंसारी, जनब अंसारी, वसीम अंसारी, मुकर्रम खान, मुस्तकीम अंसारी, जीसू अंसारी प्रमुख उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

डीएम इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक संपन्न डीएम इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक संपन्न
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) डीएम ने सख्त रूख अपनाते हुए कहा सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए किए गए उपायों...
राम चमेली चड्ढा महाविद्यालय में एक दिवसीय पर्सनालिटी डेवलपमेंट कार्यक्रम संपन्न
विभिन्न श्रेणियों में प्रदान किए जाएंगे राष्ट्रीय एवं राज्य स्तरीय पुरस्कार
दिव्यांगजनो को शादी विवाह प्रोत्साहन पुरस्कार योजना में जरुरी नही विवाह पंजीकरण
भारतीय दूतावास ने कंबोडिया से कराया 360 भारतीयों का रेस्क्यू, भारत लौटा पहला जत्था
चारधाम यात्रा के दौरान अब तक 52 तीर्थयात्रियों की मौत
आजम खान परिवार को हाईकोर्ट से मिली राहत- सात साल की सजा पर लगी रोक