दूल्हा समेत परिवार के आधा दर्जन लोगों पर जानलेवा हमला

दूल्हा समेत परिवार के आधा दर्जन लोगों पर जानलेवा हमला

   IMG-20231129-WA0024 सलोन/रायबरेली। दुल्हन को विदा कराकर घर लौटे दूल्हे समेत परिवार के आधा दर्जन लोगो को पड़ोसियों ने चाकुओं से गोद डाला।घटना उस दौरान घटी जब मायके से विदा होकर दुल्हन अपने ससुराल पहुँची थी।घटना में  दूल्हे व उसके पिता समेत अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल है।घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है।वहीं पांच लोगों  को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। सभी हमलावर मौके से फरार है। गोरही मोहल्ला निवासी राहुल प्रजापति पुत्र द्वारिका प्रसाद की मगलवार को शादी थी। राहुल की बारात गोरही मोहल्ला से दरैला पनाह नगर को गई थी। बुधवार दोपहर बारात दुल्हन को विदा करा कर वापस घर लौट रही थी। इसी दौरान पड़ोस के ही रहने वाले राम आसरे के घर के सामने धान का पैरा लदी गाड़ी खड़ी थी। रास्ते में पैरा लदी गाड़ी खड़ी होने की वजह से बारात को निकलने में दिक्कत हो रही थी। जिसका राहुल समेत अन्य रिश्तेदारों ने रास्ते में खड़ी गाड़ी खड़ी को हटाने के लिए कहा था।जिसको लेकर दोनो पक्षो में कहासुनी शुरू हो गई।तभी विपक्षी युवक संजीत पुत्र रामआसरे राजन, रंजीत, प्रमोद सहित अन्य लोगों ने दूल्हा समेत उसके परिवार पर चाकुओं से  ताबड़तोड़ हमला बोल दिया।हमले में दूल्हा राहुल समेत आधा दर्जन से अधिक घराती और बरती गंभीर रूप से घायल हो गए है।घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है।जहां से पांच लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।स्थानीय लोगो के मुताबिक दोनो पक्षो में बारात निकलने से पूर्व भी कहासुनी हुई थी।
थाना प्रभारी  श्याम कुमार पाल ने बताया की आरोपितों के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया गया है। सभी आरोपी मौके से फरार है। आरोपी के परिजनों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है।

Tags:

About The Author

Latest News

सरकार की छवि धूमिल होते देख करणी सैनिकों ने एआरटीओ को दिया अल्टीमेटम सरकार की छवि धूमिल होते देख करणी सैनिकों ने एआरटीओ को दिया अल्टीमेटम
अलीगढ़। एआरटीओ प्रवेश कुमार यादव की मिली भगत से हो रहा है। अवैध और चोरी की बाइक और स्कूटर पर...
इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन को लेकर राज ठाकरे ने कहा ”ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से वोटिंग होनी चाहिए
UP: सिपाही भर्ती पेपर लीक: जाने कहां से हुई चूक
टेक्नॉलाजी युग के साथ हमको आगे बढ़ना ही होगा : राज्यपाल दत्तात्रेय
वित्त मंत्री सीतारमण ने बिट्स पिलानी के पांचवें परिसर का उद्घाटन किया
लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी मुख्यालय में पांच राज्यों की कोर ग्रुप की बैठक बुलाई
प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद सभी फेलोज को प्रदेश के 100 चयनित पिछड़े नगरीय निकायों में भेजा जाएगा