शिक्षक पर दर्ज हुई पॉक्सो और छेड़छाड़ की रिपोर्ट

आशिक मिजाज शिक्षक ने कर दिया बड़ा कांड

उन्नाव।  सदर कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर सरोसी ब्लॉक अंतर्गत एक उच्च प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक पर गंभीर आरोप लगे हैं। विद्यालय की रसोईया ने शिक्षक पर स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं व खुद के साथ अश्लील हरकतें करने व जान से मारने की धमकी देने का प्रार्थनापत्र दिया है। रसोईया की तहरीर के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।
 
बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के सरोसी गांव निवासी महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके बच्चे उच्च प्राथमिक विद्यालय सरोसी प्रथम कम्पोजिट में अध्ययनरत है। वह इसी स्कूल में रसोइया के पद पर कार्यरत है। बीते दिनों स्कूल की बच्चियों ने बताया कि प्रधानाध्यापक राजेश कुमार बच्चियों को अपने पास बुलाकर उनसे अश्लील हरकतें व बदसलूकी करता हैं।
 
बच्चियों ने बताया कि हम लोगों ने इसकी शिकायत स्कूल की शिक्षिका से की थी। इसके बाद स्कूल की शिक्षिका ने शिक्षक व बच्चियों से पूछताछ की। इसमें करीब 18 बच्चियों व रसोइया ने शिक्षक की पूरी करतूत बताई। इसके बाद रसोइया ने शिक्षक के विरुद्ध तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर शिक्षक राजेश पर छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू करते हुए आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू की है।
Tags: Unnao

About The Author

Latest News

 शेयर बाजार में जश्न का महौल, सेंसेक्स-निफ्टी ने फिर बनाया रिकार्ड शेयर बाजार में जश्न का महौल, सेंसेक्स-निफ्टी ने फिर बनाया रिकार्ड
नई दिल्ली । शेयर बाजार में शनिवार को भी जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है। घरेलू शेयर बाजार...
राहुल की न्याय यात्रा के लिए ट्रेन से धौलपुर रवाना हुए अशोक गहलोत
राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज मुरैना जिले से करेगी मप्र में प्रवेश
Lok Sabha : बीजेपी के टिकट पर गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे युवराज सिंह
गुप्त सूचना पर मोरेह के एलोरा होटल के सामान्य क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया
मौसम विभाग के अनुसार इस साल उत्तर और मध्य भारत में मार्च से ही लू चलने की संभावना…
दिल्ली आबकारी घोटालाः वाईएसआर कांग्रेस सांसद के बेटे राघव मगुंटा को सहकारी गवाह बनने की अनुमति