बांग्लादेश में सड़क हादसे में भारतीय दंपति की मौत

बांग्लादेश में सड़क हादसे में भारतीय दंपति की मौत

ढाका। बांग्लादेश में शनिवार हादसों का दिन रहा। सतखिरा, राजशाही, चटगांव, गाजीपुर, फेनी, मुंशीगंज और जेसोर में सड़क पर 16 लोगों की जान चली गई। इनमें एक भारतीय दंपति और एक पुलिस कांस्टेबल शामिल है। स्थानीय अंग्रेजी अखबार ढाका ट्रिब्यून के अनुसार भारत के पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के रहने वाले भारतीय दंपति की उस समय मौत हो गई जब सतखिरा के सदर उपजिला के तलतला में एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। मृतकों में 45 वर्षीय असीम कुमार विश्वास और उनकी 42 वर्षीय पत्नी चोबी विश्वास हैं। यह हादसा बॉर्डर गार्ड बांग्लादेश के सतखिरा कैंप के सामने सुबह करीब आठ बजे हुआ।

अखबार के अनुसार, सतखिरा सदर पुलिस स्टेशन प्रभारी (ओसी) महिदुल इस्लाम ने कहा कि असीम खुलना-मोंगला रेलवे परियोजना के उप प्रबंधक थे। वह अपनी पत्नी के साथ भोमरा भूमि बंदरगाह के रास्ते भारत जा रहे थे। हादसे में उनका ड्राइवर घायल हो गया। इसके अलावा राजशाही में दोपहर को बेलपुकुर में एक ट्रक और सीएनजी से चलने वाले ऑटो-रिक्शा के बीच आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। मृतकों में 35 वर्षीय परवीन बेगम, 17 वर्षीय शर्मिन, 75 वर्षीय इनसाब अली, 35 वर्षीय अयूब अली लाबू और 35 वर्षीय सीएनजी चालक मोखलेसुर रहमान हैं। घायल 18 वर्षीय ह्रदयॉय हैं।

पाबा हाइवे पुलिस स्टेशन के ओसी मोफक्करुल इस्लाम ने कहा, बेलपुकुर बाइपास इलाके के पास एक ट्रक और सीएनजी से चलने वाले ऑटो-रिक्शा के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। चटगांव में एक तेज रफ्तार ट्रक ने कर्णफुली गैस वितरण कंपनी के तीन कर्मचारियों को कुचल दिया। मृतकों में 35 वर्षीय मसूद मियां, 45 वर्षीय आलमगीर हुसैन और 42 वर्षीय शफीकुल इस्लाम हैं। शनिवार को हुए हादसों में कुल 16 लोगों की जान गई।

Tags:

About The Author

Latest News

 पाकिस्तान में आज पंजाब विधानसभा के सामने पीटीआई करेगी प्रदर्शन पाकिस्तान में आज पंजाब विधानसभा के सामने पीटीआई करेगी प्रदर्शन
इस्लामाबाद । पंजाब विधानसभा के निर्वाचित सदस्य आज (शुक्रवार) अपने शपथ लेंगे। जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की...
प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी में फुलवरिया फ्लाईओवर का किया निरीक्षण
भारतीय समाज के लोगो का कष्ट देखकर जिनके मन मे पीड़ा हो वह सच्चे भारतीय -डॉक्टर कृष्ण गोपाल
अवैध खनन पर पुलिस की कार्यवाही, खनन से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली सीज
JDU MLA नरेंद्र नारायण यादव का बिहार विधानसभा का उपाध्यक्ष बनना तय
पंजाब के DSP की जिम में वर्कआउट करते हुए हार्टअटैक से मौत
बनभूलपुरा बवाल में मुख्य साजिशकर्ता अब्दुल मलिक पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा