GKC के द्वारा निःसहाय लोगों के बीच कंबल का वितरण

GKC के द्वारा निःसहाय लोगों के बीच कंबल का वितरण

सुपौल:- सुपौल जिले के प्रतापगंज अंतर्गत  सूखानगर वार्ड नंबर 02 स्थित दिव्य ज्योति आवासीय संस्थान में ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस के बैनर तले स्थापना दिवस के मौके पर सेवा कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  इस मौके निःसहाय एवं गरीब लोगों के बीच कंबल का वितरण किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जीकेसी के जिलाध्यक्ष रुद्र प्रताप लाल ने की। 
 
जिलाध्यक्ष रुद्र प्रताप लाल ने कहा कि ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस एक अंतरराष्ट्रीय संगठन है। जो देश और देश के बाहर सेवा भाव से कार्य करती है। कायस्थ समाज हर जाति और धर्म के प्रति उदार भाव रखता है। जिसमें कोई भेदभाव की भावना नहीं है। हमलोग पानी के समान हैं जो सभी के साथ हिल मिलकर कार्य करते हैं। 
 
उपाध्यक्ष शैलेश कुमार ने स्वजातियों से अहंकार का त्याग कर आपस में मिलजुल कर आगे बढ़ने का आह्वान किया। गरीब बच्चों के लिए आगे बढ़कर सहयोग करने की भी अपील की। उन्होंने कहा कि कायस्थ जातिवादी नहीं राष्ट्रवादी होता है।उन्होंने अपनी ओर से फ्री हेल्थ चेकअप की सुविधा उपलब्ध करने की बात की।
इस मौके पर प्राण प्रकाश जी को मुख्य संरक्षक मनोनित किया गया। कार्यक्रम में जीकेसी जिला सचिव ब्रह्मदेव लाल दास, वरिष्ठ सदस्य प्रकाश प्राण, जिला अध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ शशांक राज श्रीवास्तव, सुरेश कर्ण, ज्योति कुमारी सहित संगठन के कई सदस्य और स्थानीय मौजूद रहें।
Tags:

About The Author

Latest News

बिना अनुमति अनुपस्थित कर्मियों के विरुद्ध होगी विधिक कार्यवाही, पूरे माह का वेतन होगा बाधित-डीएम  बिना अनुमति अनुपस्थित कर्मियों के विरुद्ध होगी विधिक कार्यवाही, पूरे माह का वेतन होगा बाधित-डीएम 
महराजगंज, जिलाधिकारी अनुनय झा ने चुनाव ड्यूटी में तैनात सभी मतदानकार्मिकों का सुचारू रूप में प्रशिक्षण हेतु सभी संबंधित विभागाध्यक्षों...
सीडीओ ने 10 चकबंदी लेखपालों का वेतन बाधित करने का दिया निर्देश
सामान्य प्रेक्षक अग्रवाल ने कमीशनिंग कार्य का किया निरीक्षण
 केंद्रीय विद्यालय गोपालपुर में आयोजित हुए मतदाता जागरूकता कार्यक्रम
सकल जैन समाज ने निकाली अहिंसा साइकिल रैली
मुख्यमंत्री योगी ने केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए किया डेढ़ घंटे तक रोड शो
मैं सत्य का पथिक हूं और राजस्थान की धरती पर सत्य की आवाज को मजबूती मिलती है - योगी