संदिग्ध हालात में अधेड़ ने की आत्महत्या, गांव के तीन लोगों पर आरोप

संदिग्ध हालात में अधेड़ ने की आत्महत्या, गांव के तीन लोगों पर आरोप

बदायूं। उघैती थाना क्षेत्र के गांव रहटनी में शनिवार की रात एक व्यक्ति ने शराब के नशे में अपनी ही पशु शाला में संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने गांव के ही तीन लोगों पर जबरन शराब पिलाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।रहटनी गांव के रहने वाले मोरपाल का शव शनिवार रात शराब के नशे की हालत में अपनी ही पशु शाला में फांसी के फंदे पर लटका मिला। मोरपाल को फांसी के फंदे पर लटका देख परिजनों के होश उड़ गए। परिजन मोरपाल को फांसी के फंदे से उतर कर अस्पताल ले गए। अस्पताल में मोरपाल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मोरपाल द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिलते ही उघैती थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मोरपाल को गांव के ही तीन लोगों ने जबरन शराब पिलाई थी। इसके बाद ही उन्होंने आत्महत्या का कदम उठाया है।
उघैती थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार का कहना है कि मोरपाल नाम के व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। परिजनों ने गांव के तीन लोगों पर शराब पिलाने का आरोप लगाया है। मोरपाल के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजन जो भी तहरीर देंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

Tags: Badaun

About The Author

Latest News

'जोशी सर' नहीं रहे, अंतिम संस्कार आज शाम, राजकीय सम्मान के साथ दी जाएगी विदाई 'जोशी सर' नहीं रहे, अंतिम संस्कार आज शाम, राजकीय सम्मान के साथ दी जाएगी विदाई
मुंबई। समूचे महाराष्ट्र और राजनीतिक हल्कों में 'जोशी सर' के नाम से विख्यात प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व लोकसभा...
एक आईएएस, पांच आईएफएस, 396 आरएएस समेत 24 आईपीएस के ट्रांसफर
 कोरबा में कोयला खदान में मिट्टी धंसी, तीन युवकों की मौत
छग विस : कृषि मंत्री नेताम के विभागों के लिए 59702 करोड़ की अनुदान मांगे पारित
शाहिद कपूर ने बेटी की वजह से छोड़ी सिगरेट
महाराष्ट्र भूषण सम्मान मिलने पर अशोक सराफ ने व्यक्त की अपनी भावनाएं
फिल्में नहीं बल्कि सेना में जाना चाहती थीं जया बच्चन