चुनाव कार्यालय शुभारंभ के साथ भाजपा ने लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया

चुनाव कार्यालय शुभारंभ के साथ भाजपा ने लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया

कांकेर। भारतीय जनता पार्टी ने आज बुधवार को कांकेर में लोकसभा चुनाव हेतु चुनाव कार्यालय का शुभारंभ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लता उसेण्डी, छग शासन के राजस्व एव युवा कल्याण मंत्री टंकराम वर्मा द्वारा फीता काटकर पूजा अर्चना कर किया गया। चुनाव कार्यालय के शुभारंभ के साथ ही भाजपा ने बस्तर संभाग में लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है। भाजपा के चुनाव कार्यालय शुभारंभ के अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लता उसेण्डी ने कहा कि हमने चुनाव की घोषणा से पहले चुनाव कार्यालय खोलकर कांग्रेस पर मनोवैज्ञानिक बढ़त बना ली है। प्रदेश में तो हमारी सरकार बन गई है, अब पुन: केन्द्र में भाजपा की सरकार बनाकर डबल इंजन वाली सरकार बनानी है। केन्द्र में भाजपा सरकार की वापसी के बाद छग को विकास के रास्ते पर तेजी से दौड़ायेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार जन आकांक्षाओं को पूरा करने वाली सरकार है। कांकेर लोकसभा अंतर्गत चार जिले आते है और चारों जिले के कार्यकर्ता पूरे जोश से भाजपा के लिए काम करेंगे यह मेरा विश्वास है।

मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा कि छग में मोदी की गांरटी ने जादू किया और हमने सत्ता में वापसी की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गांरटी को पूरा करने छग सरकार ने पहली केबिनेट में ही कई प्रस्तावों को मंजूरी दी है जिससे चुनाव में किये गये घोषणाओं को पूरा करने कार्य योजना बन गई है। केन्द्र में फिर से भाजपा की सरकार बनानी है, जिससे 2047 तक विकसित भारत के सपने को पूरा करने हेतु आगे कदम बढ़ाया जा सके। उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान कांकेर लोकसभा में हमारे एक भी विधायक नहीं होने के बावजूद हमने कांकेर लोकसभा जीता है। इस बार तो तीन विधायक है, जिससे कांकेर में लोकसभा में भारी बहुमत से जीत का परचम लहरायेंगे।

उन्होंने कहा कि इससे पूर्ववर्ती भूपेश सरकार ने केन्द्रीय गरीब कल्याणकारी योजनाओं को रोक दिया था परंतु छग में भाजपा सरकार बनने के बाद पुन: हमने गरीबों के लिए बनाई गई योजनाओं का क्रियान्वयन प्रारंभ कर दिया है। जनता को प्रधानमंत्री आवास, शौचालय, नल-जल, मुफ्त राशन, आयुष्मान सहित सभी योजनाओं का लाभ मिलेगा। बहुत जल्द ही नारी वंदन योजना के तहत प्रदेश की पात्र महिलाओं को प्रतिमाह 1000 रुपये मिलने लगेंगे। कांकेर लोकसभा के कार्यकर्ता अपनी पूरी उर्जा के साथ चुनाव में अभी से जुट जायें। कांकेर विधायक आशाराम नेताम कांकेर लोकसभा में जीत के प्रति आशान्वित होते हुए कहा कि कांकेर सहित देश के सभी सीटों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही चुनाव लड़ रहे हैं। इसलिए हमें पूरी ताकत से चुनाव लड़ना है। अभी हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनाव को हमने भारी बहुमत से जीता है, आगामी लोकसभा चुनाव में छग की सभी 11 सीटें जीतेंगे।


Tags:

About The Author

Latest News

बिना अनुमति अनुपस्थित कर्मियों के विरुद्ध होगी विधिक कार्यवाही, पूरे माह का वेतन होगा बाधित-डीएम  बिना अनुमति अनुपस्थित कर्मियों के विरुद्ध होगी विधिक कार्यवाही, पूरे माह का वेतन होगा बाधित-डीएम 
महराजगंज, जिलाधिकारी अनुनय झा ने चुनाव ड्यूटी में तैनात सभी मतदानकार्मिकों का सुचारू रूप में प्रशिक्षण हेतु सभी संबंधित विभागाध्यक्षों...
सीडीओ ने 10 चकबंदी लेखपालों का वेतन बाधित करने का दिया निर्देश
सामान्य प्रेक्षक अग्रवाल ने कमीशनिंग कार्य का किया निरीक्षण
 केंद्रीय विद्यालय गोपालपुर में आयोजित हुए मतदाता जागरूकता कार्यक्रम
सकल जैन समाज ने निकाली अहिंसा साइकिल रैली
मुख्यमंत्री योगी ने केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए किया डेढ़ घंटे तक रोड शो
मैं सत्य का पथिक हूं और राजस्थान की धरती पर सत्य की आवाज को मजबूती मिलती है - योगी