अंतरराष्ट्रीय ब्रेक के बाद मैदान पर उतरेंगे चेन्नइयन एफसी और ईस्ट बंगाल एफसी

अंतरराष्ट्रीय ब्रेक के बाद मैदान पर उतरेंगे चेन्नइयन एफसी और ईस्ट बंगाल एफसी

चेन्नई। अंतरराष्ट्रीय ब्रेक के बाद इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 शनिवार, से चेन्नई स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में फिर से शुरू होने जा रही है, जहां चेन्नइयन एफसी अपने घर पर ईस्ट बंगाल एफसी की मेजबानी करेगी। कभी-कभी मैचों के परिणाम किसी टीम के मैदान पर असल खेल को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं और इन दोनों टीमों का अब तक का सीजन कुछ इसी तरह का रहा है। इन दोनों ने मैदान पर अपनी क्षमता की झलक दिखाई है लेकिन अक्सर मैचों का अंत दुर्भाग्यपूर्ण ढंग से उनके पक्ष में रहा है। दोनों क्लब ब्रेक के बाद नए सिरे से शुरुआत करने के लिए तैयार हैं और अनुभवी प्रशिक्षकों की देखरेख में वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए उत्सुक होंगे।

चेन्नइयन एफसी के मुख्य कोच ओवेन कॉयल ने मैच से पहले कहा, “हमने पिछले दो हफ्तों में वास्तव में कड़ी मेहनत की है और हम एक और घरेलू मुकाबला खेलने को तैयार हैं। हम एफसी गोवा के खिलाफ नतीजे से निराश थे, लेकिन ऐसी कुछ चीजें रही थीं जो निश्चित रूप से हार के लिए जिम्मेदार थीं। हमने अपने ऊपर कुछ आसान गोल होने दिए, कुछ डिफ्लेक्शन भी हुए। हालांकि हमने मौके बनाए लेकिन पिछले कुछ हफ्तों ने हमें कई अलग-अलग मुद्दों पर काम करने का मौका दिया है, इसलिए हम एक कठिन मुकाबले की उम्मीद कर रहे हैं, तरोताजा होकर आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं।”

ईस्ट बंगाल एफसी के मुख्य कोच कार्ल्स कुआड्राट ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “हमें अधिक अंक पाने के लिए कुछ प्रतिस्पर्धी कारकों में सुधार करना होगा। इसलिए, हम सतर्क हैं क्योंकि पिछले तीन मैचों में दो गोल खाने से अंक प्राप्त करना मुश्किल हो गया है। लालचुंगनुंगा और महेश सिंह नौरेम राष्ट्रीय टीम के साथ थे, लेकिन हम उक्त मुद्दे पर बाकी खिलाड़ियों के साथ कड़ी मेहनत कर रहे हैं।” बता दें कि दोनों टीमों के बीच अब तक 6 मुकाबले खेले गए हैं। जिनमें से चेन्नइयन एफसी ने 2 जीते हैं, ईस्ट बंगाल एफसी को एक भी जीत नहीं मिली है। 4 मैच ड्रा रहे हैं।

Tags:

About The Author

Latest News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा शिलान्यास ::सौम्या माथुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा शिलान्यास ::सौम्या माथुर
अमृत स्टेशन योजना के तहत  554 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास एवं 1500 रोड ओवर ब्रिज/अंडरपास का शिलान्यास/उद्‌द्घाटन/राष्ट्र को समर्पण रू....
सेब की फसल के लिए वरदान है बर्फबारी : मौसम वैज्ञानिक
उप्र में पछुआ हवाएं सर्दी को रखेंगी बरकरार, गिरेगा पारा
अयोध्या में बनारस की पूड़ी कचौड़ी और जलेबी का स्वाद चख सकेंगे रामभक्त, चलेगा भंडारा
मछुआरों के गांव सोलर लाइट एवं हाईमास्ट लाइट की रोशनी से जगमगाएगी योगी सरकार
फ्लीट दुर्घटना में घायल लोगों का हाल जानने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी
लोकसभा चुनाव से पहले बुंदेलखंड क्षेत्र में एक लाख घरों तक जल पहुंचाने की तैयारी