भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल, जोर शोर से हो रही फिल्म की शूटिंग

भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल, जोर शोर से हो रही फिल्म की शूटिंग

भोजपुरी बॉक्स ऑफिस के फिटनेस आइकॉन विक्रांत सिंह राजपूत अपनी नई फिल्म “सईया जी की जय हो” के जरिये बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी में हैं. उनकी इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से प्रयाग राज में चल रही है. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें विक्रांत सिंह राजपूत की भूमिका बेहद ख़ास होने वाली है. इस फिल्म में विक्रांत सिंह राजपूत के साथ चांदनी सिंह, जोया खान, प्रीति मौर्या भी नज़र आने वाली हैं, जिनके साथ फिल्म के सेट से उनकी तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें विक्रांत सिंह राजपूत इन अदाकाराओं के साथ इश्क लड़ते नज़र आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि यह फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के फुल पैसा वसूल होने वाली फिल्म है. 

वहीँ, फिल्म “सईया जी की जय हो” को लेकर विक्रांत सिंह राजपूत भी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि इस फिल्म की कहानी ने मुझे इस फिल्म को करने के लिए प्रेरित किया. फिल्म बेहद ख़ास है और इसकी मेकिंग भी बड़े लेवल पर गंगा यमुना सरस्वती के संगम तट प्रयाग राज में किया जा रहा है. फिल्म की पूरी टीम बेहद इंटरटेनिंग है. फिल्म का हर किरदार दर्शकों का मन मोह लेगा. उन सबके बीच मेरी भी भूमिका दर्शकों के मन मस्तिष्क पर गहरी छाप छोड़ेगी. इसलिए मेरा आग्रह होगा कि हमारी फिल्म “सईया जी की जय हो” जब भी रिलीज हो, आप सभी इसे जरुर देखें. 
विक्रांत सिंह राजपूत के लिए बीता साल 2023 बेहद ख़ास रहा था, जब उनकी कई फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर आयीं थी. उसी सिलसिला को जारी रखते हुए वे नये साल का आगाज भी कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट्स के साथ कर रहे हैं. उनमें से एक यह भी है, जिसकी शूटिंग इन दिनों प्रयागराज में जोर शोर से चल रहा है. सुनील मांझी निर्देशित फिल्म “सईया जी की जय हो” साल 2024 में विक्रांत सिंह राजपूत के लिए पहली फिल्म होगी, इसके बाद उनके पास कई फ़िल्में और हैं. जबकि पिछले साल बनी कुछ महत्वपर्ण फ़िल्में रिलीज को भी तैयार हैं.

Tags:

About The Author

Latest News