3 सूत्रीय मांगों को लेकर अभियन्ताओं ने दिया धरना, सौपा ज्ञापन

अपराधियों से मुक्ति, दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग

3 सूत्रीय मांगों को लेकर अभियन्ताओं ने दिया धरना, सौपा ज्ञापन

बस्ती - गुरूवार को डिप्लोमा इन्जीनियर्स संघ प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर क्षेत्रीय अध्यक्ष ई. राजेश कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में अभियन्ताओं ने मुख्य अभियन्ता कार्यालय पर 3 सूत्रीय मांगो को लेकर धरना दिया। धरने के बाद मुख्य अभियन्ता के माध्यम से मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में अभियन्ता लोक निर्माण विभाग बलिया को अपराधियों के चंगुल से मुक्त कराने और अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले लखीमपुर खीरी के अधिशासी अभियन्ता के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही की मांग किया गया।
मुख्यमंत्री को भेजे ज्ञापन में कहा गया है कि लोक निर्माण विभाग, बलिया के परिसर में आतंक का पर्याय बने हिस्ट्रीशीटर अपराधी के विरुद्ध  कार्यवाही करते हुए परिसर में भयमुक्त वातावरण बनाया जाय, भ्रष्टाचार के  आरोपित, अव्यवहारिक एवं अभद्रभाषा का प्रयोग करने वाले अधिशासी अभियंता के विरुद्ध  अनुशासनात्मक कार्यवाही करते हुए तत्काल मुख्यालय से सम्बद्ध किया जाय और  खण्डीय अभियंताओं का उत्पीड़न बन्द हो। इसी कड़ी में लखीमपुर खीरी में अधिशासी अभियन्ता द्वारा तानशाही रवैया अपनाये जाने के मामले में कार्रवाई की मांग की गई।
धरना देकर ज्ञापन सौंपने वालों में मुख्य रूप से महासंघ जिलाध्यक्ष ई. अभिषेक सिंह, जिलाध्यक्ष ई. आर.पी. यादव, के साथ ही ई.मनोज कुमार, ई.जे.एन. यादव, सुरेश कुमार वर्मा, सुधीर कुमार, प्रवीण अग्रवाल, किशन लाल, अनुराग यादव, सुरेश गुप्ता, संजय श्रीवासतव, विनय वर्मा, आर.एन. शुक्ल, प्रवेश सिंह, अवनीश चौधरी, वृजेन्द्र यादव, राधेश्याम, प्रतीक तिवारी, यादवेन्द्र यादव, विनोद कुमार, लालचंद पटेल, सुरेश प्रसाद, सोहन लाल, विनोद कुमार के साथ ही अनेक अभियन्ता शामिल रहे। 

10

Tags:

About The Author

Sarvesh Srivastava Picture

सर्वेष श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ब्यूरो प्रमुख

Latest News

मार्ग दुर्घटना में घायल व्यक्ति को भिजवाया गया अस्पताल मार्ग दुर्घटना में घायल व्यक्ति को भिजवाया गया अस्पताल
संत कबीर नगर, कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्रांतर्गत करैली से इवेन्ट संख्या 39175 से कालर द्वारा मार्ग दुर्घटना में 01 व्यक्ति (01-सतेन्द्र...
हत्या के मामले में अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार
सेवा निवृत्त न्यायमूर्ति राजेश टण्डन ने किया वृद्धाश्रम और अनाथालय के लिये भूमि पूजन
अवकाश अवधि में ड्यूटी करने कर्मचारियों को उपार्जित अवकाश दे सरकार-संजय द्विवेदी
पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, तीन गिरफ्तार
विद्युत कटौती से परेशान लोग सड़क पर उतरे, विभाग ने संभाला
मुख्यमंत्री योगी ने विनायक दामोदर सावरकर को श्रद्धांजलि दी