चुनाव प्रचार में निकले कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव को लोगों ने घेरा, सुनाई समस्या

चुनाव प्रचार में निकले कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव को लोगों ने घेरा, सुनाई समस्या

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चुनाव प्रचार में निकले कैंट भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव को अस्सी—नगवां इलाके में मंगलवार को लोगों ने घेर दिया। मोहल्ले में विधायक का विरोध कर लोगों ने आरोप लगाया कि हमारे घरों को फर्जी तरीके से सार्वजनिक घोषित कर दिया गया है। हमारे पूर्वजों ने जमीन खरीदकर घर बनाया, अब हमें उजाड़ा जा रहा है।नागरिकों ने बताया कि असि- नगवा क्षेत्र के लगभग 300 मकानों को एसडीएम सदर ने फर्जी तरीके से नाम काटकर उसे सार्वजनिक जमीन घोषित कर दिया है। कुछ दिनों पूर्व कमिश्नर कौशल राज शर्मा, एसडीएम सदर क्षेत्र में आए और सर्वे भी किया था। लोगों का कहना है कि जगन्नाथ कॉरिडोर के नाम पर हम लोगों को उजाड़ने का काम किया जा रहा है ।

हम लोग 70- 80 साल से अपने मेहनत की कमाई से जमीन खरीद कर मकान बना कर रह रहे हैं। हमें हमारी ही सरकार जिसे हम वोट देकर सत्ता में लाए हैं वही हमें उजाड़ने का प्रयास कर रही हैं।क्षेत्र के जय नारायण मिश्रा, राघवेंद्र पांडेय, ननकू, कौशलेंद्र पांडेय, गोलू मिश्रा, गणेश तिवारी ने कहा कि हम लोगों के पूर्वजों ने जमीन खरीद के मकान बनवाया था। आज हम लोगों को उजाड़ने का प्रयास किया जा रहा है। यह कहां का न्याय है। इलाके में जब से सर्वे का काम चल रहा है मोहल्ले के लोगों का सुख चैन छिन गया है ।समाजसेवी रामयश मिश्र ने कहा कि हम किसकी बात पर विश्वास करें ।

एक तरफ तो वाराणसी के कमिश्नर कौशल राज शर्मा हम लोग के मकान पर आकर कह रहे हैं कि आप लोग कोर्ट में जाइए, हम अपना काम कर रहे हैं। वहीं, हमारे विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि सौरभ श्रीवास्तव आश्वासन दे रहे हैं कि आप लोग का मकान नहीं टूटेगा । आखिर हम किस पर विश्वास करें। हम लोगों के मकान से नाम काटकर उसे सार्वजनिक घोषित कर दिया गया। यह कहां का न्याय है। इलाकाई लोगों के विरोध को देखते हुए विधायक सौरव श्रीवास्तव ने सादे पेपर पर लिखित आश्वासन दिया है की आप लोग का मकान नहीं टूटेगा और जो भी योजना बना रही है उसे निरस्त कराया जाएगा । उन्होंने फोन पर कमिश्नर और एडीएम सिटी से बात भी की।

Tags: Varanasi

About The Author

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस