चुनाव प्रचार में निकले कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव को लोगों ने घेरा, सुनाई समस्या

चुनाव प्रचार में निकले कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव को लोगों ने घेरा, सुनाई समस्या

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चुनाव प्रचार में निकले कैंट भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव को अस्सी—नगवां इलाके में मंगलवार को लोगों ने घेर दिया। मोहल्ले में विधायक का विरोध कर लोगों ने आरोप लगाया कि हमारे घरों को फर्जी तरीके से सार्वजनिक घोषित कर दिया गया है। हमारे पूर्वजों ने जमीन खरीदकर घर बनाया, अब हमें उजाड़ा जा रहा है।नागरिकों ने बताया कि असि- नगवा क्षेत्र के लगभग 300 मकानों को एसडीएम सदर ने फर्जी तरीके से नाम काटकर उसे सार्वजनिक जमीन घोषित कर दिया है। कुछ दिनों पूर्व कमिश्नर कौशल राज शर्मा, एसडीएम सदर क्षेत्र में आए और सर्वे भी किया था। लोगों का कहना है कि जगन्नाथ कॉरिडोर के नाम पर हम लोगों को उजाड़ने का काम किया जा रहा है ।

हम लोग 70- 80 साल से अपने मेहनत की कमाई से जमीन खरीद कर मकान बना कर रह रहे हैं। हमें हमारी ही सरकार जिसे हम वोट देकर सत्ता में लाए हैं वही हमें उजाड़ने का प्रयास कर रही हैं।क्षेत्र के जय नारायण मिश्रा, राघवेंद्र पांडेय, ननकू, कौशलेंद्र पांडेय, गोलू मिश्रा, गणेश तिवारी ने कहा कि हम लोगों के पूर्वजों ने जमीन खरीद के मकान बनवाया था। आज हम लोगों को उजाड़ने का प्रयास किया जा रहा है। यह कहां का न्याय है। इलाके में जब से सर्वे का काम चल रहा है मोहल्ले के लोगों का सुख चैन छिन गया है ।समाजसेवी रामयश मिश्र ने कहा कि हम किसकी बात पर विश्वास करें ।

एक तरफ तो वाराणसी के कमिश्नर कौशल राज शर्मा हम लोग के मकान पर आकर कह रहे हैं कि आप लोग कोर्ट में जाइए, हम अपना काम कर रहे हैं। वहीं, हमारे विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि सौरभ श्रीवास्तव आश्वासन दे रहे हैं कि आप लोग का मकान नहीं टूटेगा । आखिर हम किस पर विश्वास करें। हम लोगों के मकान से नाम काटकर उसे सार्वजनिक घोषित कर दिया गया। यह कहां का न्याय है। इलाकाई लोगों के विरोध को देखते हुए विधायक सौरव श्रीवास्तव ने सादे पेपर पर लिखित आश्वासन दिया है की आप लोग का मकान नहीं टूटेगा और जो भी योजना बना रही है उसे निरस्त कराया जाएगा । उन्होंने फोन पर कमिश्नर और एडीएम सिटी से बात भी की।

Tags: Varanasi

About The Author

Latest News

बिपार्ड , ईडी व खेल परिसर के चिन्हित ज़मीन पर भू- माफियाओं की बुरी नज़र बिपार्ड , ईडी व खेल परिसर के चिन्हित ज़मीन पर भू- माफियाओं की बुरी नज़र
आवास बोर्ड के अधिग्रहीत ज़मीन पर किसान और कॉपरेटिव का दावा लॉ एंड ऑर्डर के लिए बना चुनौती
अखिलेश यादव और राहुल गांधी की जोड़ी ने मतदाताओं का भरोसा जीत लिया है - बसन्त चौधरी
एएसपी ने किया थाना नगर का आकस्मिक निरीक्षण,दिए निर्देश
बेचे हुए जमीन का रुपया न देने पर पत्नी ने पति को गंडासा से मारकर उतारा मौत के घाट,हुयी गिरफ्तार
फर्जी अस्पतालों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर आंदोलन के चेतावनी
गोबध के लिए ले जा रहे वाहन के साथ वांछित अभियुक्त गिरफ्तार
आतिथ्य भाव के बीच सकुशल संपन्न हुई बीएससी नर्सिंग की प्रवेश परीक्षा*