साउथ अफ्रीका में सिर्फ दूसरी बार वनडे सीरीज जीतने के बाद क्या बोले कप्तान केएल राहुल?

साउथ अफ्रीका में सिर्फ दूसरी बार वनडे सीरीज जीतने के बाद क्या बोले कप्तान केएल राहुल?

केएल राहुल की कप्तानी में वनडे सीरीज खेलने गई टीम इंडिया ने 2-1 से मेज़बान साउथ अफ्रीका को मात दी है. इस सीरीज का तीसरा और फाइनल मैच पार्ल में खेला गया था. इस मैच में संजू सैमसन ने वनडे करियर का पहला शतक लगाया, और अपनी टीम को जीत दिलाई.

संजू सैमसन ने लगाया शानदार शतक
संजू सैसमन का यह शतक काफी खास था, क्योंकि वह जब बल्लेबाजी करने आए थे, तब टीम इंडिया मुश्किल में फंसी हुई थी. संजू ने तिलक वर्मा के साथ शतकीय साझेदारी की, और टीम इंडिया को मुश्किल से निकाला. संजू की शतकीय पारी की वजह से टीम इंडिया एक अच्छे स्कोर तक पहुंची, और फिर साउथ अफ्रीका को 78 रनों से हराकर मैच और सीरीज दोनों पर कब्जा कर लिया.

भारत की इस जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि, "वर्ल्ड कप में निराशा झेलने के बाद क्रिकेट फील्ड पर वापसी करना अच्छा लग रहा है. इन सभी लड़कों के साथ आईपीएल में हमने काफी क्रिकेट खेला है. इनके साथ रहना, और खेलना अच्छा लगता है. मैं इनसे सिर्फ एक ही बात कहता हूं कि सिर्फ गेम का मज़ा लो, और अपना बेस्ट दो, बाकी किसी चीज के बारे में मत सोचो."

केएल राहुल ने क्या कहा?
केएल राहुल ने आगे कहा कि, "ये सभी शानदार क्रिकेटर्स हैं, लेकिन कुछ खिलाड़ियों ने अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला था, तो इसलिए उन्हें एडजस्ट करने में थोड़ा टाइम लगता है. बस, सभी की भूमिका स्पष्ट होनी चाहिए, और अपना 100 प्रतिशत देना चाहिए. इससे ज्यादा मैं इन लड़कों से कुछ नहीं कह सकता."

 

Tags:

About The Author

Latest News

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग के समापन समारोह में पहुंचे सांसद अतुल गर्ग राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग के समापन समारोह में पहुंचे सांसद अतुल गर्ग
राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग के समापन समारोह के दौरान गाजियाबाद लोकसभा के सांसद अतुल गर्ग, कैबिनेट मंत्री...
वृद्धाश्रम में बुजुर्गों का कुशल क्षेम जानने पहुंची भावी अध्यक्ष सुषमा गुप्ता
नागरिक पुलिस को जनपद के पुलिस लाइन सभागार में दिया गया 01 दिवसीय प्रशिक्षण
विशेष अभियान के क्रम में प्रभारी निरीक्षक यातायात द्वारा की गई कार्यवाही
धोखाधड़ी के मामले में अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार।
लाखो छात्रों का भविष्य दांव पर लगा- नीरज 
दिवानी न्यायालय परिसर स्थित अधिवक्ता भवन में आयोजित हुआ कार्यक्रम