बाईपास से हाईवे प्राधिकरण की टीम ने हटाये अतिक्रमण

कोसी से कोटवन तक लगातार चलेगा बुलडोजर

बाईपास से हाईवे प्राधिकरण की टीम ने हटाये अतिक्रमण

हाइवे किनारे से अवैध अतिक्रमण हटाती हाइवे प्राधिकरण की टीम।

मथुरा। कोसीकलां में हाईवे किनारे जमे हुए अतिक्रमणों को ध्वस्त करने का सिलसिला लगातार दूसरे दिन भी जारी रहा। सुबह से ही हाईवे प्राधिकरण की टीम बुलडोजर लेकर बाईपास तिराहे पर पहुंचं गई। जहां उन्होंने अतिक्रमणों को ध्वस्त करना शुरू कर दिया। जिसमें कई दुकानें शामिल थी। कार्रवाई से हड़कंप मच गया। अभियान लगातार जारी रहेगा। टीम ने लोगों से स्वयं अतिक्रमण हटाने की अपील की है। राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण अतिक्रमण को लेकर सख्ती अपना रही है।

जिसको लेकर उच्चाधिकारियों ने स्थानीय टीमों को अतिक्रमण हटाने के लिए लगाया था। गुरुवार से शुरू हुआ अतिक्रमण हटाओ अभियान अब लगातार जारी है। टीमों ने दूसरे दिन की कार्रवाई में बाईपास पर अतिक्रमण कर बना रखी करीब आधा दर्जन से अधिक दुकानों को तोडकर हाईवे के सर्विस रोड को साफ कराया। इस दौरान कुछ दुकानों को सामान हटाने के लिए कुछ घंटों का समय भी दिया गया। जिसके बाद अतिक्रमणों को तोड दिया गया। पूरे दिन कार्रवाई जारी रही।

उधर अतिक्रमणों  हटाओ अभियान पर प्राधिकरण के उच्चाधिकारियों ने नजर रखी हुई थी। टीमों को लगातार निर्देशित किया जाता रहा। हालांकि उन्होंने पुलिस टीम का सहयोग न मिल पाने की टीस जरूर व्यक्त की।  घटना प्रबंधक नरेंद्र  चौधरी ने  बताया कि अभियान हाईवे किनारे के अतिक्रमणों को साफ करके ही थमेगा। उन्होंने सभी लोगों से अपने अतिक्रमण स्वयं हटाने की अपील की है। इस दौरान रोहन, हरी सिंह,  पंकज यादव आदि मौजूद रहे ।



Tags: Mathura

About The Author

Latest News