विश्वकप के फाइनल मैच में भारतीय टीम की जीत के लिए यूपी में की जा रही दुआएं

विश्वकप के फाइनल मैच में भारतीय टीम की जीत के लिए यूपी में की जा रही दुआएं

लखनऊ। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच रविवार को अहमदाबाद में खेले जा रहे क्रिकेट विश्व कप के फाइनल मैच भारतीय टीम की जीत के लिए उत्तर प्रदेश में दुआओं का दौर शुरू हो गया है। कहीं हवन, कहीं आरती तो कहीं दुआएं हो रही है।वाराणसी जनपद में पौराणिक सिंधिया घाट के गंगा तट पर नमामि गंगे व महर्षि योगी वेद विद्यालय के वेदपाठी बटुकों ने भारतीय टीम की जीत के लिए गंगा आरती का आयोजन किया।

भारतीय टीम की जीत के लिए प्रार्थना की गई। खिलाड़ियों की तस्वीर के साथ वैदिक मंत्रोच्चार के बीच राष्ट्रध्वज तिरंगा लेकर मां गंगा की आरती उतारी गई।अमेठी जिले में गौरीगंज के हनुमान तिराहा स्थित अनुज चाट कार्नर संचालित कर रहे सुरेंद्र गुप्ता ने कहा कि विश्वकप में भारत की जीत होती है तो सोमवार को वह लोगों को फ्री में चाट खिलाएंगे। उनकी और हर क्रिकेट प्रेमी की यही चाहत है कि भारत विश्वविजेता बने।

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शामी के पैतृक आवास उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में विश्व कप फाइनल मैच के दौरान भारत की जीत के लिए दुआएं की गईं। मुरादाबाद जिले में शिवसेना (एकनाथ शिंदे गुट) के महानगर प्रमुख मनोज ठाकुर के नेतृत्व में शिव सैनिकों ने विश्वकप के फाइनल मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के लिए रेलवे कॉलोनी स्थित श्री मनोकामना हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना व आरती की गई। उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में क्रिकेट प्रेमी भारतीय टीम की जीत के लिए दुआएं कर रहे हैं।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, तीन गिरफ्तार पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, तीन गिरफ्तार
गिरफ्तार बदमाशों ने तीन दिन पूर्व बैंक संचालक लूट की घटना को दिया था अंजाम
विद्युत कटौती से परेशान लोग सड़क पर उतरे, विभाग ने संभाला
मुख्यमंत्री योगी ने विनायक दामोदर सावरकर को श्रद्धांजलि दी
पत्रकारिता में निष्पक्षता के साथ पारदर्शिता होनी चाहिए : महेन्द्रनाथ
दिल्ली से यूपी में आकर चेन स्नेचिंग करने वाला शातिर लुटेरा पुलिस मुठभेड़ में घायल
कुएं में गिरे युवक की मौत, कार्रवाई में जुटी पुलिस
हिस्ट्रीशीटर बदमाश का शॉर्ट एनकाउंटर, घर में घुसकर युवती से किया था दुष्कर्म