जनसंख्या समाधान फाउंडेशन की बैठक राजेंद्र गुर्जर के यहां संपन्न

जनसंख्या समाधान फाउंडेशन की बैठक राजेंद्र गुर्जर के यहां संपन्न

हापुड- जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र गुर्जर की अध्यक्षता में आज एक बैठक जवाहर गंज मैडिकल मार्केट में संपन्न हुई। बैठक में संस्था के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र गुर्जर ने संबोधित करते हुए कहा कि जनसंख्या समाधान फाउंडेशन  के लिए देश के हर भाग से मिले समर्थन के कारण प्रधानमंत्री कार्यालय से वार्ता के लिए दो बार बुलाया जाना और केन्द्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह, सासंद राजेन्द्र अग्रवाल द्वारा 19 नवंबर को सम्मान पूर्वक चुनाव बाद जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने के आश्वासन के बाद हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को जूस पिला कर अनशन समाप्त कराना सकारात्मक संदेश है।
 
जनसंख्या समाधान फ़ाउंडेशन के ज़िलाध्यक्ष सुन्दर कुमार आर्य ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण क़ानून के लिये अनिल चौधरी राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा 29 अक्टूबर को राष्ट्र रक्षा रैली के बाद निरन्तर 22 दिन तक चले आमरण अनशन पर ज़िला हापुड़ के समर्पित बहनों व भाईयो की उपस्थिति के लिए आभार प्रकट किया ओर आगे भी जनसंख्या नियंत्रण क़ानून के समर्थन में अपनी आवाज़ बुलंद करते रहेंगे ।
 
मीटिंग में सभी उपस्थित भाईयों और बहनों ने सरकार से मांग की है कि अब चुनाव समाप्त हो गये हैं सरकार को अपने वादे के अनुसार आगामी संसद सत्र में जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाकर सभी नागरिकों पर समान रूप से लागू करना चाहिए। बैठक में शीला देवी,ईश्वर कुमारी सिसोदिया,शशि गोयल ,ओमप्रकाश,सुधांशु गोयल महासचिव सारिका सिरोही ,दुर्गेश तौमर ,प्रदीप आर्य जयप्रकाश शर्मा ,अनीता शर्मा, आशा शर्मा,ममता शर्मा,देवकी सिसोदिया,जयकरण बंसल,तेजेंद्र शर्मा,प्रवीण गोयल,अर्चना कोशिश,उर्मिला देवी,रामपाल जाटव जेपी शर्मा सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे
 
 
Tags: Hapur

About The Author

Latest News