युवक पर बदमाशों ने धारदार हथियार से किया हमला

सीसीटीवी कैमरे से बदमाशों की तलाश शुरू

युवक पर बदमाशों ने धारदार हथियार से किया हमला

लखनऊ। राजधानी के थाना बीकेटी क्षेत्र में लूट के इरादे से तीन बदमाशों ने एक बाइक सवार को रोककर लोहे की राड से सिर पर हमलाकर दिया। सिर पर चोट लगने से बाइक सवार गिर गया तो बदमाशों ने धारदार हथियार से पीठ पर हमलाकर करके पैसे लूटने का प्रयास किया लेकिन लोगों को आते देख डर के मारे अपनी बाइक को छोड़कर घायल युवक की अपाचे लेकर फरार हो गये। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुुंच गई और घायल बाइक सवार को अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित कर दी है।

अंजनी कुमार सिंह पुत्र  बृजेन्द्र प्रताप सिंह निवासी-अर्जुनपुर थाना इंटौंजा ने थाना बीकेटी पर सूचना दिया कि 7 दिसंबर को समय करीब नौ बजे वादी का भतीजा अमन सिंह पुत्र गंभीर सिंह निवासी उपरोक्त नाहिरा पेट्रोल पंप के पास स्थित जिम से वापस घर जा रहा था। इस दौराान दिगोई क्रासिंग के सामने अचानक तीन अज्ञात बाइक सवार आए और अचानक वादी के भतीजे के ऊपर लोहे की राड से सिर पर हमला किया तथा धारदार हथियार से पीठ पर हमला किया।  
 
जिससे वादी के भतीजे अमन सिंह उपरोक्त को गंभीर चोटें आई है तथा वादी के भतीजे के गढ्ढे में गिर जाने पर उसकी बाइक अपाचे लेकर भाग गए व अपने साथ लाए बाइक को छोड़कर भाग गए। इस सूचना पर थाना बीकेटी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।
 
डीसीपी उत्तरी एसएम कासिम ने बताया कि बदमाशों के हमले में घायल अमन का मोबाइल और पर्स में पैसे सुरक्षित मिले। घटना का पर्दाफाश करने के लिए पांच अलग-अलग टीम लगाई गई है। अभियुक्तों की शिनाख्त करने के लिए घटना स्थल व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल की जा रही है। शीघ्र ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
Tags: lucknow

About The Author

Latest News