एक-दूसरे के गले लगे शाहरुख-अक्षय

एक-दूसरे के गले लगे शाहरुख-अक्षय

शाहरुख-अक्षय: प्रधानमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने हिस्सा लिया था. कंगना रनौत, अनुपम खेर, शाहरुख खान और अक्षय कुमार समेत कई सितारों की राष्ट्रपति भवन से तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल भी हुईं. लेकिन एक तस्वीर पर फैंस की नजरें टिक गईं. वह तस्वीर थी शाहरुख खान और अक्षय कुमार की. जी हां...पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शाहरुख खान और अक्षय कुमार एक दूसरे से ऐसे मिले जैसे बिछड़े यार हैं. शाहरुख और अक्षय की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

एक-दूसरे के गले लगे शाहरुख-अक्षय
 शाहरुख खान और अक्षय कुमार की राष्ट्रपति भवन से  सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. तस्वीर में शाहरुख खान ब्लैक कलर का सूट पहने, तो अक्षय कुमार पर्पल कलर की शर्ट में नजर आ रहे हैं. राष्ट्रपति भवन से दोनों स्टार्स की एक-दूसरे को गले लगाने की फोटो खूब जमकर वायरल हो रही है. साथ ही शाहरुख-अक्षय की फोटो पर फैंस जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'मोदीजी ने मिला दिया शाहरुख और अक्षय', दूसरे ने लिखा- 'इस साल की बेस्ट हग'. तो अन्य एक यूजर ने शाहरुख-अक्षय की फोटो पर लिखा- 'बॉलीवुड का खिलाड़ी और किंग एक साथ.' वहीं कुछ लोगों ने दोनों स्टार्स को फेवरेट बताते हुए खूब प्यार लुटाया है.  


प्रधानमंत्री के शपथ समारोह में पहुंचे शाहरुख खान, कई फिल्मी सितारों का लगा जमावड़ा

शपथ ग्रहण समारोह में कई सितारे पहुंचे

बता दें, रविवार की शाम नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद के लिए लगातार तीसरी बार शपथ ली है. प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ समारोह राष्ट्रपति भवन में आयोजित किया गया था, जहां अलग-अलग क्षेत्रों से करीब 8 हजार मेहमानों ने हिस्सा लिया. प्रधानमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में कई फिल्मी सितारे शामिल हुए थे. रजनीकांत, अनुपम खेर, अनिल  कपूर ने भी दिल्ली पहुंचकर पीएम मोदी को बधाई दी थी. तो वहीं सोशल मीडिया पर भी फिल्मी सितारों ने भर-भर कर मोदी सरकार को बधाई दी है. 

ऑफ व्हाइट साड़ी और हल्की ज्वेलरी... नरेंद्र मोदी के शपथ समारोह में राजकुमारी सी बनकर पहुंची कंगना रनौत

 

Tags: sahrukh

About The Author

Latest News

आज का राशिफल 25 जून 2024: विवादित मामलों में प्रतिक्रिया न दें  आज का राशिफल 25 जून 2024: विवादित मामलों में प्रतिक्रिया न दें 
मेष   अचानक आये खर्चों में कमी आयेगी।भाग्य भरपूर साथ देगा। आपका मन काफी शान्त रहेगा। धन से जुड़ी समस्यायें सुलझ...
बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया
नवनिर्मित अटल आवास में पानी, बिजली की सुविधाओं की मांग
अल्पसंख्यक कांग्रेस ने चुनाव में समर्थन के लिए मुस्लिमों, दलितों और पिछड़ों का आभार व्यक्त किया
मेयर ने कहा विजय नगर में 10 एम एल डी पानी की होगी व्यवस्था
शाहिद कहते हैं योगा में शिरकत कर लखनऊ के बाशिंदों की तहजीब ने मेरा मन मोह लिया
एआरटीओ ने गाड़ी सीजकर डेढ़ लाख रोड टैक्स जमा कराया