अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा-2' में एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की एंट्री

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा-2' में एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की एंट्री

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा-2’ इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म को लेकर इस वक्त काफी चर्चा हो रही है। फिल्म का पहला गाना दर्शकों के सामने आ चुका है। इसमें अल्लू अर्जुन ने बहुत अच्छा काम किया है। अब फैंस श्रीवल्ली उर्फ रश्मिका मंदाना और पुष्पराज के दूसरे गाने का इंतजार कर रहे हैं। ‘पुष्पा-2’ का दूसरा गाना 29 मई 2024 को रिलीज होगा। फिल्म ‘पुष्पा-2’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘पुष्पा-2’ के संपादक एंटनी रुबेन ने रिलीज़ से पहले ही प्रोजेक्ट छोड़ दिया है। उन्होंने ये फैसला अपने बिजी शेड्यूल के चलते लिया है। हालांकि एडिटर ने फिल्म छोड़ दी है, लेकिन फिल्म तय तारीख पर रिलीज होगी। ऐसे में अब इस फिल्म में एक बड़ी एंट्री हुई है। फिल्म की रिलीज में अब कुछ ही दिन बचे हैं। फिल्म ‘पुष्पा-2’ में भी पुष्पा जैसा एक आइटम सॉन्ग होने वाला है, लेकिन इस बार सामंथा रूथ नहीं होंगी। शुरुआत से ही कहा जा रहा है कि इस फिल्म में दिशा पटानी का एक स्पेशल गाना होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर सुकुमार फिल्म की रिलीज से पहले ही बड़ी प्लानिंग कर रहे हैं। फिल्म के आइटम नंबर पर प्लानिंग चल रही है। कई अभिनेत्रियां इस आइटम नंबर की मांग कर रही हैं। इसी तरह अब मेकर्स ने ''एनिमल'' की भाभी 2 यानी तृप्ति डिमरी को आइटम नंबर के लिए लॉक कर लिया है। ‘पुष्पा-2’ का आइटम सॉन्ग जून महीने में शूट किया जाएगा। इस गाने की शूटिंग के लिए एक खास सेट तैयार किया गया है। आइटम सॉन्ग के लिए खास तैयारियां की जा रही हैं। आइटम सॉन्ग के लिए दिशा पटानी नहीं बल्कि तृप्ति डिमरी का नाम फाइनल हुआ है।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) 22 जुलाई। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह...
एटम बम से खतरनाक साइबर अटैक : प्रकाश सिंह
द हंस फाउंडेशन ने नगर पालिका बालिका इंटर कॉलेज चन्द्रपुरी में हंस वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया
कांवड मार्ग पर दुकानों पर नाम लिखने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक : इंद्रजीत सिंह टीटू
जाम से निजात हेतु एसडीएम ने सीओ को भेजा पत्र
निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नही : अपर जिलाधिकारी
बकाया मूल्यांकन पारिश्रमिक का भुगतान एक सप्ताह में कर दिया जाएगा-डीआईओएस