राहुल गांधी जो बोलते हैं, हमेशा उल्टा होता है: आठवले

राजनाथ सिंह व कौशल किशोर के चुनाव प्रचार में पहुंचे आरपीआई प्रमुख

राहुल गांधी जो बोलते हैं, हमेशा उल्टा होता है: आठवले

  • सीएम योगी ने किया आश्वस्त, यूपी में हमारी पार्टी को देंगे भागीदारी

लखनऊ। पीएम मोदी ने हमेशा संविधान का सम्मान किया है। कांग्रेस और इंडी अघाड़ी आरक्षण और संविधान को लेकर भ्रम फैला रहे हैं, जबकि सबसे बड़े संविधान के विरोधी वही हैं। ये बातें रविवार को केंद्रीय राज्य मंत्री व आरपीआई अध्यक्ष डॉ. रामदास आठवले ने राजधानी में पत्रकारों से बातचीत में कही। डॉ. आठवले मोहनलालगंज लोकसभा प्रत्याशी कौशल किशोर व लखनऊ लोकसभा प्रत्याशी राजनाथ सिंह के चुनाव प्रचार के लिए लखनऊ आये थे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जो बोलते हैं, हमेशा उसके उल्टा होता है।

आरपीआई की उत्तर प्रदेश में भागीदारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि आरपीआई, उत्तर प्रदेश सभी 80 सीटों पर भाजपा को जिताने का काम कर रही है। भाजपा को जिताने के लिए आरपीआई ने एक भी सीट खड़ी नहीं की। आगे कहा कि सीएम योगी ने आरपीआई को उत्तर प्रदेश में भागीदारी देने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि वो अब तक 18 राज्यों में लोकसभा चुनाव में घूम चुके हैं और केन्द्र में 400 सीटों के साथ एनडीए की सरकार बनने जा रही है। आगे कहा कि पीएम मोदी ने बाबा साहेब का संविधान जम्मू कश्मीर में लागू किया।

संविधान लागू होने से जम्मू-कश्मीर के एससी/ एसटी/ ओबीसी को आरक्षण मिला है।। बड़ी संख्या में नेशनल हाइवे बन रहे हैं, जिससे देश का इन्सफ्रास्ट्रकचर मजबूत हुआ है। मोदी सरकार ने देश के 80 करोड़ लोगों को 5 साल तक फ्री अनाज देने का निर्णय लिया, जो सराहनीय है। पहली बार ओबीसी समाज से देश को प्रधानमंत्री मिला, जो गर्व की बात है। इस मौके पर आरपीआई के यूपी प्रमुख डॉ. पवन भाई गुप्ता सहित अन्य प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस