बसपा प्रत्याशियों ने किया नामांकन

मसहूद बोले- भाजपा की ‘बी’ टीम बसपा नहीं सपा है

बसपा प्रत्याशियों ने किया नामांकन

आजमगढ़। लोकसभा चुनाव 2024 में जनपद की दोनों लोकसभा सीटों आजमगढ़ और लालगंज के लिए नामांकन चल रहा है। सपा और भाजपा ने जहां तीसरे दिन ही नामांकन दाखिल कर लिया था। वहीं पांचवें दिन शुक्रवार को दोनों लोकसभा सीटों से बसपा प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ लालगंज की बसपा प्रत्याशी डा. इंदू चौधरी भी थी, लेकिन प्रस्तावकों के इंतजार में वह कुछ देर के लिए बैरिकेडिंग के पास ही रुक गई। तब तक मसहूद अहमद समर्थकों के साथ नामांकन करने के लिए पहुंचे गए। इसके कुछ देर बाद ही लालगंज बसपा प्रत्याशी भी प्रस्तावक के आने के बाद नामांकन करने कलेक्ट्रेट में दाखिल हुई। नामांकन के बाद दोनों प्रत्याशियों ने मीडिया से भी वार्ता की।

मसहूद अहमद ने जहां भाजपा और सपा प्रत्याशियों के बाहरी होने की बात कही तो वहीं डा. इंदू चौधरी ने सपा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा को हमेशा भाजपा की ‘बी’ टीम कहती है, लेकिन मुसलमानों पर जुल्म हो रहा है और सपा कुछ नहीं बोल रही है। जबकि हमारी बहन जी ने कहा है कि जब बाबरी मस्जिद बनेगी तो बसपा उसमें सबसे आगे रहेगी। आज बसपा ने 27 मुस्लिम प्रत्याशी उतारे हैं। ऐसे में भाजपा की ‘बी’ टीम बसपा नहीं बल्कि सपा है। नामांकन को लेकर एसपी सिटी शैलेंद्र लाल और एडीएम प्रशासन राहुल विश्वकर्मा खुद कलेक्ट्रेट चौराहे पर जमे रहे। दोनों प्रत्याशियों का नामांकन संपन्न होने के बाद ही वहां से रवाना हुए।

Tags: Azamgarh

About The Author

Latest News

पुलिस महानिदेशक 15 को मोहर्रम के मद्देनजर विधि व्यवस्था की करेंगे समीक्षा पुलिस महानिदेशक 15 को मोहर्रम के मद्देनजर विधि व्यवस्था की करेंगे समीक्षा
रांची। राज्य पुलिस मुख्यालय में सोमवार को पुलिस महानिदेशक अजय कुमार सिंह जिले के एसएसपी और एसपी के साथ वीडियो...
मुख्यंमत्री हेमंत सोरेन ने पत्नी कल्पना के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना
गैंगेस्टर अमन साहू का गुर्गा मयंक बना गिरोह का सरगना, दी चेतावनी
लोहरदगा में हाथियों के उत्पात से ग्रामीण परेशान
उप मुख्यमंत्री अरुण साव का दावा- छत्तीसगढ़ में सात महीनों के भीतर अपराध में काफी कमी आई
तापसी पन्नू ने बताई अनंत अंबानी की शादी में न जाने की वजह
मध्‍यप्रदेश के 20 जिलों में आज तेज बारिश की संभावना, बड़ा तालाब में बढ़ा जलस्‍तर