लोहे की धारदार चाकूनुमा हथियार से हमला करने वाला आरोपित गिरफ्तार

लोहे की धारदार चाकूनुमा हथियार से हमला करने वाला आरोपित गिरफ्तार

कोरबा/ जांजगीर चांपा। बीच रोड़ में बाथरूम करने से मना करने पर अश्लील गाली गलौच कर लोहे का धारदार चाकूनूमा हथियार से हमला करने वाला आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित विशाल बरेठ उम्र 20 वर्ष साकिन शंकर नगर जगदल्ला चांपा थाना चांपा है। घटना में प्रयुक्त आरोपित के कब्जे से लोहे का धारदार चाकुनूमा हथियार बरामद किया गया। आरोपित के विरुद्ध आर्म एक्ट के तहत कार्रवाई कर शनिवार को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

पीड़ित कुलदीप सिंह राठौर उम्र 31 साल निवासी कोरबा बुधवारी बाजार चौकी सीएसईबी थाना सिटी कोतवाली कोरबा एक दिसंबर को थाना चांपा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि मौसी का लड़का दीपक राठौर भाई को देखने एनकेएच अस्पताल चाम्पा आया था। शाम को वापस घर जाने के लिए बस का पता करने के लिए नया बस स्टैण्ड चापा गया था, नया बस स्टैण्ड चांपा के पास विशाल बरेठ के द्वारा बीच सड़क पर बाथरूम कर रहा था, जिसे मना करने पर तुम कौन होते हो बोलने वाले कहकर मां बहन की अश्लील गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए हाथ में रखे लोहे का धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे दाहिना कान एवं दाहिने तरफ सिर खून निकलने लगा तथा मेरे साथ में मौसेरा भाई रिकेश राठौर भी था जो बीच बचाव करने आया तो उसे भी विशाल बरेठ धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे उसके बायां हाथ के कोहनी में चोट लगी। पीछे से आ रहे कार में बड़ी मां का लड़का सतीश राठौर रुका और खून को देखकर तत्काल गाड़ी में बैठाकर एनकेएच अस्पताल के पास वापस लाया। हमारे पीछे-पीछे विशाल बरेठ भी आया तथा कार क्रमांक सीजी 11 बीके 9900 के शीशा को ईट से तोड़ दिया है। रिपोर्ट पर आरोपित के विरुद्ध थाना चांपा में अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना दौरान आरोपित विशाल बरेठ उम्र 20 वर्ष शंकर नगर जगदल्ला चांपा थाना चांपा को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ करने पर अपने मेमोरेंडम कथन में जुर्म स्वीकार कर घटना में प्रयुक्त किये गये धारदार लोहे के चाकू नुमा हथियार को बरामद कराया है। आरोपित के विरुद्ध अपराध दर्जकर विधिवत शनिवार को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

राष्ट्रीय लोक अदालत के मद्देनजर बैठक आयोजित  राष्ट्रीय लोक अदालत के मद्देनजर बैठक आयोजित 
गोपालगंज, व्यवहार न्यायालय परिसर में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय लोक अदालत की सफलता हेतु शुक्रवार  को जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-अध्यक्ष...
राहुल अखिलेश संदेश रथ पहुंचा गोपालगंज 
सांसद ने मुहैया कराए 2009 वृद्धजनों को जीवन सहायक उपकरण
अमेरिका के न्यूयॉर्क की एक बिल्डिंग में लगी भीषण आग
सरकार की छवि धूमिल होते देख करणी सैनिकों ने एआरटीओ को दिया अल्टीमेटम
इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन को लेकर राज ठाकरे ने कहा ”ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से वोटिंग होनी चाहिए
UP: सिपाही भर्ती पेपर लीक: जाने कहां से हुई चूक