फ्लिपकार्ट सीईओ पर दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मुकदमा

फ्लिपकार्ट सीईओ पर दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मुकदमा

लखनऊ। ऑनलाइन बिजनेस कर्मियों द्वारा आम जनता को लगातार धोखा देने के मामले सामने आते रहते हैं। लेकिन किसी भी मामले मे ऑनलाइन कंपनी के सीईओ पर धोखा धड़ी करने और पैसा ठगी करने का मामला सामने नहीं आया था। लेकिन राजधानी के थाना गोमतीनगर विस्तार क्षेत्र में पुलिस ने एक मामला दर्ज करते हुए आरोपियों के खिलाफ़ कार्यवाई भी शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोमतीनगर विस्तार थाने में कोर्ट के आदेश पर धोखाधड़ी का दर्ज किया गया। आपको बताते चलें की गोमतीनगर विस्तार के सेक्टर- 5 में अधिवक्ता अभिषेक भटनागर ने 9 अक्टूबर 2021में  फ्लिपकार्ट कंपनी से गद्दा बुक किया था और उसकी पेमेंट भी ऑनलाइन कर दी थी। उसके 26 नवंबर 2021 की रात शापिंग साइट पर गद्दा उनको डिलीवर दिखाने लगा, जबकि गद्दा उसके घर नहीं आया था।
 
पूछताछ करने पर कम्पनी ने जवाब भी नहीं दिया और रुपये भी नहीं लौटाए, जिसके बाद पीड़ित ने थाने में तहरीर दी थी।लेकिन पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया। जिसके बाद अभिषेक भटनागर ने मुकदमा दर्ज नहीं होने पर कोर्ट में अर्जी दायर की थी। जहां से आदेश मिलने पर कंपनी के सीई ओ सहित दो अन्य लोगो के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज किया है।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News