सपा-कांग्रेस हराने को यूपी घूम रहा: आठवले

इंडिया गठबंधन टूट रहा, यूपी में आरपीआई मांग रही तीन लोस सीट

सपा-कांग्रेस हराने को यूपी घूम रहा: आठवले

लखनऊ। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले), उत्तर प्रदेश के प्रदेश पदाधिकारी सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री डॉ. रामदास आठवले ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए अपने शायराना अंदाज में कहा कि आज मैं लखनऊ आया हूं, आरपीआई को मजबूत करने को और कांग्रेस-सपा गठबंधन को हराने के लिए पूरे यूपी में घूम रहा हूं।

लखनऊ स्थित गन्ना संस्थान में आयोजित प्रदेश पदाधिकारी सम्मेलन में डॉ. आठवले ने कहा कि प्रदेश में निचले स्तर से पार्टी को मजबूत करना है। बोले कि आरपीआई के प्रदेश अध्यक्ष पवन भाई गुप्ता के प्रयत्न से पार्टी यहां पर मजबूत ताकत के रूप में उभर रही है। आगे कहा कि आगामी चार मार्च को लखनऊ में पार्टी रैली होगी जिसमें 50 हजार की भीड़ जुटानी है और आरपीआई को अपनी ताकत दिखानी है। फिर तंज कसते हुए कहा कि अगर मायावती आरपीआई में शामिल हों तो उनको राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया जायेगा।

उन्होंने कहा कि बाबा साहब आंबेडकर के सिद्धांत को आगे बढ़ाना है तो बसपा के नेताओं को आरपीआई में शामिल होना चाहिए। कहा कि इंडिया गठबंधन अब टूट रहा और बिहार में नीतीश कुमार का निर्णय सही ठहराया। बोले कि यूपी में बसपा का विकल्प आरपीआई बनेगी। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि महाराष्ट्र में पार्टी ने दो सीटें मांगी है जिसमें शिरडी लोकसभा सीट शामिल है जबकि यूपी में भाजपा से तीन सीटों की मांग हो रही। 

Tags: lucknow

About The Author

Latest News