खेल मैदान संचालन उप समिति की बैठक में रखरखाव व समुचित उपयोग पर हुई चर्चा

 खेल मैदान संचालन उप समिति की बैठक में रखरखाव व समुचित उपयोग पर हुई चर्चा

जगदलपुर। कलेक्टर विजय दयाराम ने बस्तर स्टेडियम एवं खेल मैदान संचालन व संवर्धन समिति के हाता ग्राउंड एवं सिटी ग्राउंड उप समिति की बैठक में उन्होने कहा कि जिला मुख्यालय के ह्रदय स्थल में स्थित हाता ग्राउंड और सिटी ग्राउंड शहर की विरासत है, इसे भावी पीढ़ी के लिए सजाकर और संवारकर रखना हम सभी की जिम्मेदारी है। बैठक में हाता ग्राउंड एवं सिटी ग्राउंड के बेहतर रखरखाव सहित उपयोग के लिए विचार-विमर्श कर निर्णय लिया गया।

कलेक्टर श्री विजय ने बैठक के दौरान कहा कि बस्तर के खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए उन्हें आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए शहर के इन दोनों खेल मैदान को अच्छा बनाकर रखना जरूरी है। जो अधोसंरचना बनाया गया है उसे खिलाड़ी स्वयं अपना समझकर उपयोग करें। इस दिशा में सकारात्मक प्रयास हम सभी मिलकर करेंगे। कलेक्टर ने दोनों खेल मैदान में जरूरी अधोसंरचना विकास सहित आवश्यक रखरखाव के लिए नगर निगम आयुक्त की अध्यक्षता में आवश्यक पहल किये जाने कहा। जिसके तहत ग्रास कटर मशीन, पानी की व्यवस्था,सुरक्षा गार्ड इत्यादि शामिल है। जगदलपुर शहर के उक्त दोनों खेल मैदान के विकास एवं रखरखाव के लिए उप समिति के सदस्यों ने भी अपने अमूल्य सुझाव दिए। बैठक में नगर निगम आयुक्त हरेश मंडावी, जिला खेल अधिकारी राजेन्द्र डेकाटे तथा दोनों खेल मैदान से सम्बंधित उप समितियों के सदस्य मौजूद थे।

Tags:

About The Author

Latest News

सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद
गाजियाबाद में बुधवार को दोपहर 3:00 बजे अवकेनिंग इंडिया फाउंडेशन और महाराणा प्रताप वीर शिरोमणि ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रेबीज...
माहे मोहर्रम पर इमाम हुसैन की प्यासी सिद्दत की याद में शर्बत वितरण किया गया
मुहर्रम पर शहर में निकाला गया ताजिया जुलूस
अकीदत व एहतराम के साथ ऐतिहासिक मुहर्रम सम्पन्न
महिला से चेन छिनतई, जांच में जुटी पुलिस
हेमंत सोरेन ने जेल से बाहर आकर चम्पाई सोरेन का पॉलिटिकल मर्डर किया : हिमंत विस्व सरमा
एटीएम में कार्ड फंसा, 96 हजार रुपये की हुई निकासी