आईडीएफ ने लड़की की नग्न परेड कराने वाले  को मार गिराया

आईडीएफ ने लड़की की नग्न परेड कराने वाले  को मार गिराया

hgfdइजरायल: इजरायल पर 7 अक्टूबर को हमास के लड़ाकों ने अटैक कर काफी लोगों की हत्या की थी. हमास ने एक संगीत फेस्ट में से जर्मन-इजरायली मूल की 22 साल की शानी लुक को अगवा कर उसके दरिंदगी की, फिर बाद में हत्या कर उसके निर्वस्त्र शरीर का गाजा में परेड निकाली थी. अभी कई सोशल मीडिया के हवाले से खबर आ रही है कि शानी की मां रिकार्डा लुक ने एक टेलीविजन इंटरव्यू के में खुलासा किया है कि इजरायल रक्षा बलों  ने हमास के उस आतंकी को मार डाला है जिन्होंने उनकी बेटी की हत्या कर दी थी.

दरअसल, पिछले महीने इजरायल के एक म्यूजिक फेस्ट पर हमले में हमास के लड़ाकों ने 260 के करीब लोगों की जान ले ली थी. इसी क्रम में उन्होंने जर्मन-इजरायली महिला शानी लुक को किडनैप कर पैर तोड़ दिया और उसके साथ वहशीपन भी किया. इतने से मन नहीं भरा तो उन्होंने उसे घायल और निर्वस्त्र अवस्था में पूरे गाजा में परेड निकाला था और सड़कों पर खड़े लोग उसके शरीर पर थूक रहे थे. आईडीएफ ने महिला के नग्न अवस्था में परेड कराने वाले आतंकवादियों में से एक को मार डालने का दावा किया है.

एक्स पर एक पोस्ट में दावा किया गया है कि, ‘शानी की मां ने टेलीविजन होस्ट रब्बी शमुले को बताया कि आईडीएफ ने उन्हें बताया कि उन्होंने आतंकवादियों में से एक को मार गिराया है, जिसे वायरल वीडियो में एक पिकअप ट्रक पर उसके निर्वस्त्र शव को घुमाते हुए देखा गया था. 22 साल की शानी लुक को नोवा संगीत समारोह से अपहरण कर लिया गया था. उसके पैर भी तोड़ दिए गए थे. खबर ये भी है कि हमास द्वारा मारे जाने से पहले उसका गंभीर यौन उत्पीड़न किया गया था.

लड़की के साथ बर्बरता के बाद उसके निर्वस्त्र शव को एक पिकअप ट्रक में पीछे बांध कर गाजा में घुमाया गया था. सड़को पर सैकड़ों नागरिक “अल्लाहु अकबर” चिल्लाते हुए उस पर थूकने के लिए कतार में खड़े थे. 2 हफ्ते पहले लड़की के खोपड़ी का एक हिस्सा आईडीएफ के बलों को मिला था, जिसे देखकर ऐसा लगता था कि मारने के बाद उसके सिर को काट दिया गया था.

Tags:

About The Author

Latest News

ऐप के रूप में डाउनलोड कर सकेंगे विक्रमादित्य वैदिक घड़ी ऐप के रूप में डाउनलोड कर सकेंगे विक्रमादित्य वैदिक घड़ी
उज्जैन। उज्जैन में जीवाजी वैधशाला परिसर में नवस्थापित विक्रमादित्य वैदिक घड़ी को देखने बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे है।...
अबू धाबी में कृषि और मत्स्य पालन पर सहमति के बिना डब्ल्यूटीओ वार्ता समाप्त
उज्जैन: ऐप के रूप में डाउनलोड कर सकेंगे विक्रमादित्य वैदिक घड़ी
राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज मुरैना जिले से करेगी मप्र में प्रवेश
झारखंड विधानसभा में सत्ता पक्ष और विपक्ष के विधायकों का हंगामा
जिला अस्पताल परिसर में सरकारी दवाएं कूड़े के ढेर पर पड़ी मिली
बागेश्वर धाम में 108 कुंडीय अति विष्णु महायज्ञ शुरू