यूपी योद्धाज का हरफनमौला प्रदर्शन, हरियाणा स्टीलर्स को 30 अंकों से हराया

यूपी योद्धाज का हरफनमौला प्रदर्शन, हरियाणा स्टीलर्स को 30 अंकों से हराया

अहमदाबाद। यूपी योद्धाज ने बुधवार रात ईकेए एरिना बाय ट्रांसस्टेडिया में अपने हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर हरियाणा स्टीलर्स को 57-27 के भारी भरकम अंतर से हरा दिया। रेडर सुरेंदर गिल (13 अंक) और परदीप नरवाल (12 अंक) के अलावा डिफेंडर सुमित (8 अंक) ने यूपी योद्धाज के लिए मैच जिताऊ प्रदर्शन किया। मैच के शुरुआती मिनटों में दोनों टीमों ने नियमित अंतराल पर अंक बटोरे। यूपी योद्धाज ने टच प्वाइंट के माध्यम स्कोर बढ़ाया जबकि हरियाणा स्टीलर्स बोनस अंकों पर निर्भर थे। बोनस अंकों की संख्या तेजी से घटने के साथ, स्टीलर्स के आशीष ने अपनी टीम को मुकाबल में बने रहने में मदद करने के लिए प्रदीप नरवाल पर सुपर टैकल किया। उस प्रतिरोध के बावजूद, यूपी योद्धाज आक्रमण के मोर्चे पर बहुत अच्छे थे, और कुछ ही मिनटों के भीतर इस टीम ने स्टीलर्स को मैच का पहला ऑलआउट देकर 12-6 की मजबूत बढ़त ले ली।

स्टीलर्स ने इसके बाद खुद को एकजुट किया लेकिन इसके बावजूद यूपी ने अपना दबदबा कायम रखा। उसके सभी खिलाड़ी अच्छा खेल रहे थे लेकिन विशेष रूप से सुरेंदर गिल पूरी तरह से हावी रहे। लगभग अकेले दम पर, गिल ने स्टीलर्स को पहले हाफ के चार मिनट पहले ही दूसरी बार ऑल आउट कर दिया, जिससे इस टीम को ब्रेक तक 29-14 की बढ़त मिल गई दूसरे हाफ के पहले 8 मिनट के भीतर तीसरा और चौथा ऑलआउट हुआ। 25 अंकों की भारी बढ़त के साथ योद्धा आसान जीत की ओर अग्रसर दिखाई दे रहे थे। गिल की रेडिंग प्रतिभा को सुमित और नितेश कुमार की शानदार टैकलिंग ने पूरी तरह से सफल बनाया और ऐसा लग रहा था कि स्टीलर्स इस लहर को रोकने के लिए कुछ नहीं कर सकते। योद्धाओं ने अपने विरोधियों पर लगातार दबाव बनाए रखा और अंततः 30 अंकों की बड़ी जीत हासिल कर 10वें सीजन का शानदार आगाज किया।

 

Tags:

About The Author

Latest News

विशेषज्ञ चिकित्सकों की कमी से जूझ रहा कबरई सीएचसी विशेषज्ञ चिकित्सकों की कमी से जूझ रहा कबरई सीएचसी
महोबा। जिले में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में निर्धारित पदों के सापेक्ष डॉक्टर की तैनाती ना होने कारण आने वाले मरीजों...
महोबा से दिल्ली-प्रयागराज का सफर होगा आसान, 28 अप्रैल से दौड़ेगी स्पेशल ट्रेन
पानी की टंकी बनी शोपीस, ग्रामीण गांव के बाहर से पानी लाने को मजबूर
उप्र : एटा में भीषण सड़क दुर्घटना में कार सवार दो बच्चों समेत चार लोगों की मौत
किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी के खिलाफ किन्नरों का प्रदर्शन
धर्म और जाति के आधार पर अमेठी को बांटने आयेंगे राहुल गांधी, रहना होगा सचेत : स्मृति
सूदखोरी से परेशान भाइयों ने मारी थी रालोद नेता को गोली, दोनों गिरफ्तार