पुलिस ने पूर्व सैनिक नीरज के मंसूबें पर फेरा पानी, हथियारों का जखीरा बरामद 

पकड़ के पूर्व सैनिक नीरज कुमार ने बताया कि उसने सेना में नौकरी करते समय कारतूस व राइफल चोरी की थी

पुलिस ने पूर्व सैनिक नीरज के मंसूबें पर फेरा पानी, हथियारों का जखीरा बरामद 

कांधला, शामली। क्षेत्र के गांव हुरमंजपूर निवासी एक पूर्व सैनिक को पुलिस ने अवैध हथियारों के जखीरे सहित गिरफ्तार किया है,पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पूर्व सैनिक को जेल भेज दिया है।आशंका जताई जा रही है कि पूर्व सैनिक अवैध हथियारों का जखीरा बरामद कर किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने वाला था। पुलिस आगे की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। क्षेत्राधिकार अमरदीप मौर्य ने जानकारी देते हैं बताया कि पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि क्षेत्र के गांव हुरमंजपूर में एक पूर्व सैनिक एक थैले में अवैध रूप से हथियारों का जखीरा बरामद कर किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने वाला है।
 
थाना प्रभारी निरीक्षक सुबे सिंह, उप निरीक्षक संदीप यादव, भारी पुलिस बल के साथ मुखबिर की बताए गए स्थान पर पहुंचे। और गांव हुरमंजपूर में एक मकान की घेराबंदी करते हुए छापामार कार्रवाई कर मौके से एक व्यक्ति को पकड़ लिया जिसके कब्जे से भारी मात्रा में अवैध रूप से इकट्ठा किए गए अवैध हथियारों का जखीरा पुलिस ने बरामद कर लिया। पूछताछ करने पर पकड़े गए व्यक्ति ने बताया कि वह सेना में जवान था और सेना में नौकरी करते समय उसने इंसास राइफल एवं कारतूस चोरी किए थे। सेवा मुक्त होने के बाद वह गांव में आ गया था, और अब वह अपने घर पर रह रहा था।
 
इसके साथ पुलिस ने पकड़े गए पूर्व सैनिक नीरज कुमार पुत्र हरपाल के कब्जे से दो बंदूक अवैध तमंचे 315 बर सहित भारी मात्रा में अवैध असलहा बरामद किया।आंशाका जताई जा रही हैं, कि पूर्व सैनिक अवैध हथियारों का जखीरा बरामदकर किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने वाला था। पुलिस ने घटना को अंजाम देने से पहले ही पूर्व सैनिक नीरज कुमार को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को पुलिस ने पूछताछ करने के बाद अभियुक्त के विरुद्ध अभियोग दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस आगे की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

About The Author

Latest News

बूथ अध्यक्ष है संगठन की रीढ़ व ताकत : गोविन्द नारायन शुक्ला बूथ अध्यक्ष है संगठन की रीढ़ व ताकत : गोविन्द नारायन शुक्ला
मेनका बोली हर बूथ पर 425 वोट और 65% मतदान के लिए जुटे कार्यकर्ता
26 को होगा इण्डियाज मिस्टर एंड मिस फेस प्रतियोगिता
महापुरुषों को सदैव याद किया जाना चाहिए :--शीतला प्रसाद त्रिपाठी 
उत्तर प्रदेश राज्य के ग्रीन एंबेसडर बनाए गए अजय क्रांतिकारी
महिला थाना द्वारा 02 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
बूथ सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला
लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष एवं पारदर्शी सम्पन्न कराने के दृष्टिगत  प्रेक्षक(सामान्य) का जनपद में हुआ आगमन।