पेड़ से लटका मिला महिला का शव

आठ साल पहले महिला ने किया था प्रेम विवाह

पेड़ से लटका मिला महिला का शव

  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा
लखनऊ। राजधानी के थाना मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में एक विवाहित महिला का शव गांव के बाहर एक पेड़ से लटकता मिला। सुबह टहलने निकले ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पेड़ से शव को नीचे उतारकर स्थानीय लोगों से महिला की शिनाख्त कर उसके परिजनों को मामले की सूचना दी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है।
 
मृतका सीमा(25) पत्नी हेमराज निवासी रायभान खेड़ा निवासी थी। उसका प्रेम विवाह आठ वर्ष पूर्व हेमराज से हुआ था और हेमराज परिवार के पालन पोषण के लिए मजदूरी करता था। बीती शनिवार शाम पत्नी के मिले मोबाइल फोन को लेकर हेमराज और सीमा के बीच विवाद हो गया और सीमा गुस्से में बिना किसी को बताये चुपचाप घर से बाहर चली गई। रविवार को उसका शव गांव के बाहर एक पेड़ से लटकता हुआ ग्रामवासियों को दिखाई दिया। जिसकी उन्होंने पुलिस को जानकारी दी।
 
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक अलोक राय ने जानकारी देते हुए बताया की महिला का किसी दूसरे व्यक्ति से प्रेमप्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी के बाद पति पत्नी के बीच बीती रात्रि विवाद हो गया और महिला ने देर रात घर और गांव से बाहर आकर दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल अभी तक परिजनों की तरफ से कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है। 
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

कॉमेडी के मंच पर मतदान बढ़ाने की अपील कॉमेडी के मंच पर मतदान बढ़ाने की अपील
लखनऊ। जनपद लखनऊ में 20 मई 2024 को होने वाले लोकसभा सामान्य निर्वाचन एवं 173 लखनऊ पूर्व विधानसभा उप निर्वाचन...
पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16 हजार करोड़ कर्जा लिया : कांग्रेस
चुनावी शोर ने पकड़ी रफ्तार , ताबड़तोड़ जनसभाओं का सिलसिला शुरू
भाजपा ने विकास के नाम पर जनता को दिया छलावा-डॉ. एसपी सिंह पटेल
सीएम के कार्यक्रम को लेकर एडीजी समेत अफसरों ने किया कवायद
प्रबंधक देवी प्रसाद पांडेय पर न्यायालय ने लगाया 5000का जुर्माना
निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद का सुल्तानपुर आना भाजपा के लिए शुभ संकेत