बूथ सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला

बूथ अध्यक्ष हमारी पार्टी का रीढ़ होता है, बूथ जितना सशक्त होगा परिणाम उतना शानदार होगा - गोविन्द नारायण शुक्ला

बूथ सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला

ब्रजेश त्रिपाठी

प्रतापगढ़। रविवार को विधानसभा विश्वनाथगंज में भारतीय जनता पार्टी विश्वनाथगंज के कार्यकर्ताओं के बूथ सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे प्रदेश महामंत्री/सदस्य विधानपरिषद गोविंद नारायण शुक्ला। मुख्य अथिति सदस्य विधान परिषद गोविन्द नारायण शुक्ला ने कहा कि मोदी की गारंटी पर तीसरी बार केंद्र में भाजपा सरकार बनेगी। पार्टी की जीत में सभी बूथ अध्यक्ष व बूथ स्तर के कार्यकर्ता नींव के पत्थर हैं।

श्री शुक्ला ने आगे कहा कि एक वर्ग विशेष के वोट के लिए सपा और कांग्रेस के लोग राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से दूरी बनाए रहे, ऐसे राम विरोधियों का अस्तित्व आज देश की जनता ने नकार दिया है। 10 साल का शासन तो केवल ट्रेलर मात्र है पिक्चर अभी बाकी है, जब 4 जून को भाजपा 400 पार कर लेगी तब पूरी पिक्चर रिलीज होगी। 2014 के लोकसभा में ईवीएम का बटन दबा तो कमल खिला और 2017 में जब ईवीएम का बटन दबा तो उत्तर प्रदेश की बदहाली खुशहाली में बदल गई।

2019 में डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश का परिदृश्य बदल दिया। गोविंद नारायण शुक्ला ने प्रत्येक बूथ पर कम से कम 65 प्रतिशत मतदान कराने का आह्वान किया। जिला अध्यक्ष आशीष कुमार श्रीवास्तव ने प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला का जिले में आगमन पर स्वागत करते हुए कहा कि हमारे सभी बूथ अध्यक्ष अपनी पूरी समितियों के साथ चुनाव के लिए कमर कस कर पूरी तरह से तैयार हैं और अपने कार्य में लगे हुए हैं। मैं अपने सभी बूथ समिति के कार्यकर्ताओं से अनुरोध करता हूं कि आप सभी अपने बूथों पर जनसंपर्क में तेजी लाएं और केंद्र व प्रदेश सरकार के साथ साथ सांसद संगम लाल गुप्ता के द्वारा किए गए जनपद के विकास कार्यों को भी बताएं।

कार्यक्रम का संचालन पूर्व जिला महामंत्री अशोक मिश्र ने किया। इस अवसर पर सांसद संगम लाल गुप्ता, लोकसभा प्रवासी डॉ सीता शरण त्रिपाठी, राय साहब सिंह, जिला महामंत्री राजेश सिंह, जिला मंत्री रामजी मिश्र, जिला प्रवक्ता राघवेंद्र शुक्ल, ब्लॉक प्रमुख राकेश सिंह, विधानसभा प्रभारी चन्द्र दत्त शुक्ला, विधानसभा संयोजक सूर्य प्रकाश पटेल, जिला सह मीडिया प्रभारी देवेश त्रिपाठी, शिव शंकर सिंह, कुंदन सिंह, प्रधान संघ अध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह, विजय मिश्र, अंशुमान सिंह,मनीष शुक्ल, विनोद शुक्ला,विनोद शर्मा, संजय सिंह, संजय मिश्र, नवीन सिंह, आलोक सिंह, जय भगवान पांडेय, शैलेंद्र चौहान, राम लखन प्रजापति, पंकज मिश्र, चन्द्र प्रकाश पाल, सुजीत पांडेय,बदानी, आदि पदाधिकारी/कार्यकर्ता उपलब्ध रहे।

About The Author

Latest News

डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) 22 जुलाई। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह...
एटम बम से खतरनाक साइबर अटैक : प्रकाश सिंह
द हंस फाउंडेशन ने नगर पालिका बालिका इंटर कॉलेज चन्द्रपुरी में हंस वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया
कांवड मार्ग पर दुकानों पर नाम लिखने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक : इंद्रजीत सिंह टीटू
जाम से निजात हेतु एसडीएम ने सीओ को भेजा पत्र
निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नही : अपर जिलाधिकारी
बकाया मूल्यांकन पारिश्रमिक का भुगतान एक सप्ताह में कर दिया जाएगा-डीआईओएस