इप्सेफ ने कर्मचारियों से वोट करने की अपील

इप्सेफ ने कर्मचारियों से वोट करने की अपील

लखनऊ। कर्मचारियों के हित में कार्य करने वालों को वोट करने के लिए संगठन ने जगाने का प्रयास शुरू कर दिया है। शनिवार को इण्डियन पब्लिक सर्विस इम्प्लाईज फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीपी मिश्र एवं महासचिव प्रेमचन्द्र ने देश भर के कर्मचारियों से अपील करते हुए कहा कि अपने परिवार के साथ वोट देने अवश्य जाये। जहाँ तक वोट देने का प्रश्न है, वे उसे अपना मत दे जो कर्मचारियों की मांगों एवं उनका सम्मान करता हो।

उन्होंने कहा कि प्राय: यह देखने को मिला है कि चुनाव के समय वादा तो बहुत करते है और चुनाव जीतने के बाद पहचानते भी नहीं हैं। साथ ही इप्सेफ का यह भी कहना है कि देश में लोकतांत्रिक समाज की मजबूत सरकार बनने में सहयोग आवश्यक है। इप्सेफ ने कहा कि वर्तमान में देश में निरन्तर बढ़ती बेरोजगारी महंगाई को समाप्त करना, पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू करने का निर्णण आवश्यक हो गया है।

जिसमें कुशल युवाओं को अकुशल से कम वेतन मिल रहा है और भीषण महंगाई में उसके परिवार को दो जून की रोटी खाना एवं बच्चों को शिक्षा दिला पाना कठिन हो गया है। इसलिए कर्मचारी समाज का दायित्व बढ़ गया है कि देश में ऐसी सरकार का गठन होना चाहिए जो देश की  मूलभूत समस्याओं का हल निकालने का संकल्प लें।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News