मऊ में दलित मतदाताओं को साधने में जुटे ओमप्रकाश राजभर

मऊ में दलित मतदाताओं को साधने में जुटे ओमप्रकाश राजभर

मऊ में दलित मतदाताओं को साधने में जुटे ओमप्रकाश राजभर

कांशीराम के नक्शे कदम पर चल रहा हूं, आप सभी हमारा साथ दीजिए- ओपी राजभर

मऊ में घोसी लोकसभा का चुनावी पारा अब धीरे-धीरे चढ़ने लगा है। आरोप-प्रत्यारोप के सिलसिले भी काफी तेज हो गए हैं। ऐसे में चुनाव जीतने का दावा करते हुए सभी पार्टियों के प्रत्याशी मतदाताओं को साधने में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बड़े बेटे अरविंद राजभर दलित बस्तियों में जनसंपर्क तेज कर दिए हैं।

एक तरफ जहां दलित मतदाताओं को साधने के लिए दलित बस्तियों में जनसंपर्क किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के द्वारा दलित समाज के लोगों के साथ मिलकर समारोह किया जा रहा है। मंगलवार को नगर के गाजीपुर तिराहा स्थित एक निजी प्लाजा में सुभासपा के तत्वावधान में दलित परिचय समारोह का आयोजन किया गया।

 ओपी राजभर ने कहा कि मैं कांशीराम के नक्शे कदम पर चल रहा हूं। इसीलिए आप सभी हमारा साथ दीजिए और एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने का काम करिए।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. अरविंद राजभर जितना कोई और प्रत्याशी पढ़ा-लिखा नहीं है। जैसे एक पढ़े-लिखे डॉ. भीमराव अम्बेडकर ने संविधान की रचना की थी। ठीक उसी प्रकार से डॉ. अरविंद राजभर उस संविधान की रक्षा करने का काम करेगा। इसलिए आप सभी लोग अरविंद राजभर को यहां से जीता कर दिल्ली भेजने का काम करें।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस