मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया में विकसित और सशक्त राष्ट्र के रूप में स्थापित होगा

देश की जनता मोदी को तीसरी बार सशक्त पीएम के रूप में देखना चाहती है

मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया में विकसित और सशक्त राष्ट्र के रूप में स्थापित होगा

पीएम मोदी ने भारत के आध्यात्मिक सांस्कृतिक गौरव को विश्व में स्थापित किया

प्रयागराज। मेजा के सोरांव पाती गांव के हेलीपैड पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का हेलीकॉप्टर दोपहर 12ः35 बजे उतरा। मंच पर चढ़ते ही अमित शाह ने सीधे माइक संभाल लिया। उन्होंने चुनावी जनसभा में गठबंधन पर तीखा हमला किया। कहा कि यह चुनाव एक महान भारत की रचना का है। सुरक्षित और सशक्त भारत बनाने का संकल्प लेने का है। देश की जनता पीएम मोदी को तीसरी बार भारत के सशक्त प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया में विकसित और सशक्त राष्ट्र के रूप में स्थापित होगा।अमित शाह ने रविवार को मेजा के सोरांव में भीड़ को सम्बोधित करते हुए इंडी गठबंधन पर धारा 370 की वापसी की मंशा रखने, पाकिस्तान को सम्मान देने और न्यूक्लियर हथियारों को नष्ट करने का एजेंडा बनाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि ऐसे में जनता नेतृत्व विहीन गठबंधन की राजनीति को समझ चुकी है। इस बार के चुनाव में जनता 400 पार से भी अधिक सीटें जीत कर पीएम मोदी को पुनः प्रधानमंत्री देखना चाहती है।

उन्होंने प्रयागराज की पावन धरा को नमन करने के साथ ही अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद, लाल पद्मधर और राष्ट्र निर्माता महामना पंडित मदन मोहन मालवीय सहित अमर साहित्यकारों को भी याद किया। अमित शाह ने कहा कि यह पावन भूमि हमेशा से समरसता और प्रेम को समर्पित रही है। गृह मंत्री ने कहा कि इस क्षेत्र की जनता ने हमेशा सोच समझकर सटीक और मजबूत निर्णय लिया है। उन्होंने जनता से पूछा-क्या आप देश में मजबूत प्रधानमंत्री चाहते हैं या हर साल बदलने वाला पांच बार में पांच प्रधानमंत्री। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बनने का सपना देखने वाले इंडी गठबंधन के नेताओं में अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, ममता दीदी, खड़गे और राहुल बाबा क्या कभी प्रधानमंत्री बन सकते हैं ? जनता ने उत्तर दिया-नहीं।

गृह मंत्री ने कहा कि इंडी गठबंधन के नेता खुलेआम कह रहे हैं कि उनकी सरकार बनेगी तो कश्मीर से धारा 370 फिर वापस ले आएंगे। इंडी गठबंधन के नेता मणि शंकर अय्यर पाकिस्तान को सम्मान देने की बात कह रहे हैं। वह कहते हैं कि पाकिस्तान को इसलिए सम्मान देना चाहिए क्योंकि उसके पास परमाणु हथियार है और इंडी गठबंधन वाले देश में परमाणु हथियारों को खुद खत्म करना चाहते हैं। ऐसे में इनकी मंशा क्या है, यह बताने की जरूरत नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी, खड़गे और राहुल को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का न्योता दिया गया था, लेकिन उन्होंने उस निमंत्रण को ठुकरा दिया। पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद न सिर्फ राम मंदिर का मुकदमा सुप्रीम कोर्ट से जीता, बल्कि वहां प्राण प्रतिष्ठा कराके भारत के आध्यात्मिक सांस्कृतिक गौरव को विश्व में स्थापित कर दिया।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि स्व. पंडित केसरी नाथ त्रिपाठी ने इस क्षेत्र में बहुत काम किया है। इसलिए भाजपा ने इस बार उनके पुत्र युवा प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी को अपना उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने विश्वास जताया कि आप अपना वोट देकर नीरज त्रिपाठी को सिर्फ सांसद नहीं बनाएंगे, बल्कि तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री भी बनाकर देश को सौंपने का काम करेंगे। इस दौरान अमित शाह ने मुफ्त राशन, सड़कों, पुलों, गरीबों को मिलने वाले आवास और शौचालय आदि मोदी सरकार की उपलब्धियां को भी गिनाया। इस दौरान प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी, कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी, सांसद रीता बहुगुणा जोशी, योगेश शुक्ला सहित विधायकगण एवं पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

Tags: Prayagraj

About The Author

Latest News

डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) 22 जुलाई। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह...
एटम बम से खतरनाक साइबर अटैक : प्रकाश सिंह
द हंस फाउंडेशन ने नगर पालिका बालिका इंटर कॉलेज चन्द्रपुरी में हंस वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया
कांवड मार्ग पर दुकानों पर नाम लिखने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक : इंद्रजीत सिंह टीटू
जाम से निजात हेतु एसडीएम ने सीओ को भेजा पत्र
निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नही : अपर जिलाधिकारी
बकाया मूल्यांकन पारिश्रमिक का भुगतान एक सप्ताह में कर दिया जाएगा-डीआईओएस