चौधरी धीर सिंह ने रक्तदान शिविर में रक्तदान करने वाले रक्तवीरो को किया सम्मानित

चौधरी धीर सिंह ने रक्तदान शिविर में रक्तदान करने वाले रक्तवीरो को किया सम्मानित

रुड़की (देशराज पाल)। एटूजेड ऑटोमोबाइल्स की ओर से भाजपा नेता चौधरी धीर सिंह के कैंप कार्यालय पर मदर टेरेसा ब्लड बैंक द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में सैकड़ों लोगों ने रक्तदान किया।शिविर का उद्घाटन करते हुए चौधरी धीर सिंह ने कहा कि रक्तदान शिविर का उद्देश्य बिना किसी भेदभाव से उक्त संस्था द्वारा मानवीय आधार पर हर वर्ष रक्तदान शिविर लगाया जाता है, जो आकस्मिक दुर्घटनाओं या अन्य दुर्घटनाओं में घायल होने वाले या भयंकर बीमारियों से पीड़ित लोगों की खून की आवश्यकता पूरी करने के लिए लगाया जाता है। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास रहता है कि धर्म-जाति से ऊपर उठकर अधिक से अधिक संख्या में रक्तदान करके ब्लड बैंक को एकत्रित किया जाए ताकि समय पडने पर इस रक्त का सदुपयोग हो सके।
संस्था प्रबंधक नीलिमा सैनी ने कहा कि हमारी संस्था कांवड़ तथा अन्य अवसरों पर रक्तदान व मेडिकल शिविर तथा विभिन्न प्रकार की जांच शिविर भी आयोजित करती रहती है। उन्होंने कहा कि एक यूनिट रक्त तीन व्यक्तियों की जान बचा सकता है और यह कार्य बड़ा ही पूण्य कार्य है। इस मौके पर डॉ०तनवीर, जावेद आलम, सुधीर शर्मा, अजय चौधरी,जनक सिंह, गुरमीत सिंह, साहिल मलिक आदि मौजूद रहे। सभी रक्तदाताओं को वरिष्ठ संघ नेता योगेश्वर सिंह व चौधरी धीर सिंह द्वारा सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) 22 जुलाई। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह...
एटम बम से खतरनाक साइबर अटैक : प्रकाश सिंह
द हंस फाउंडेशन ने नगर पालिका बालिका इंटर कॉलेज चन्द्रपुरी में हंस वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया
कांवड मार्ग पर दुकानों पर नाम लिखने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक : इंद्रजीत सिंह टीटू
जाम से निजात हेतु एसडीएम ने सीओ को भेजा पत्र
निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नही : अपर जिलाधिकारी
बकाया मूल्यांकन पारिश्रमिक का भुगतान एक सप्ताह में कर दिया जाएगा-डीआईओएस