नीतीश के नेतृत्व में चट्टान की तरह मजबूत है जदयू: राजीव रंजन

नीतीश के नेतृत्व में चट्टान की तरह मजबूत है जदयू: राजीव रंजन

जदयू में टूट को लेकर राजद-कांग्रेस द्वारा जारी बयानबाजी पर विराम लगाते हुए जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री राजीव रंजन ने आज कहा है कि सत्ता के ख्याली पुलाव पका रहे राजद-कांग्रेस के नेता इस बात की गांठ बांध लें कि नीतीश के नेतृत्व में जदयू की एकता चट्टान की तरह मजबूत है। उनका कोई भी ज़ोर जदयू कार्यकर्ताओं पर चलने वाला नहीं है। जदयू के कार्यकर्ताओं की वफ़ादारी सिर्फ जनता के प्रति है, परिवारवादी ताकतें उन्हें किसी भी कीमत पर झुका नहीं सकती।  

उन्होंने कहा कि दरअसल राजद-कांग्रेस जैसी परिवारवादी पार्टियों ने हमेशा ही सेवा की बजाए मेवा लूटने को तरजीह दी है। जनता से लूटे अपनी अकूत संपदा पर इन्हें इतना घमंड है कि उन्हें लगता है कि वह किसी को भी खरीद लेंगे। यह लोग जान लें कि समाजवादी जनसेवा के लिए जाने जाते हैं। उनका जमीर परिवारवादियों की तरह बिकाऊ नहीं होता।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि वास्तव में राजद-कांग्रेस की हालत डूबती नौका जैसी हो गयी है। इनके नाव में इतने छेद हैं कि इनके सहयोगी और कार्यकर्ता दोनों ही इन्हें छोड़ कर भागे जा रहे हैं। इसी डर से कांग्रेस ने अपने विधायकों को हैदराबाद भेज रखा है। इन्हें पता है कि इनके कार्यकर्ता भी इन्हीं के तरह विचारधारारहित है। राजनीति के नाम पर उन्हें भी सिर्फ मेवा खाना ही सिखाया गया है। यह जानते हैं कि कभी भी इनके दलों में भारी टूट हो सकती है। इसी झेंप को मिटाने और जनता का ध्यान भटकाने के लिए यह लोग इस तरह की अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राजद-कांग्रेस के नेताओं को हमारी सलाह है कि दिन में सपने देखना छोड़ दें। बिल्ली के भाग्य से हर वक्त छीका नहीं टूटा करता. नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए के सभी 128 विधायक एकजुट हैं. आने वाले चुनाव से पहले यह जरुर हो सकता है कि राजद-कांग्रेस के कई नेता इसमें मिल जाएं, लेकिन कोई हटे ऐसा मुमकिन ही नहीं है। उन जैसे सत्तालोलुप परिवारवादियों के लिए समाजवादियों के द्वार हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं। आगामी चुनाव के बाद उन्हें मुंह छुपाने की जगह भी नहीं मिलेगी।

Tags:

About The Author

Latest News

26 को दिल्ली जाने की तैयारी में NH पर दिल्ली की तरफ ट्रैक्टर का मुंह करके खड़ा करेंगे 26 को दिल्ली जाने की तैयारी में NH पर दिल्ली की तरफ ट्रैक्टर का मुंह करके खड़ा करेंगे
अयोध्या। दिल्ली किसान आंदोलन के समर्थन में न्यूनतम समर्थन मूल्य पर गारंटी कानून बनाने, C2+50 के आधार पर फसलों के...
ग्रामीण स्व रोजगार प्रशिक्षण समापन समारोह
उपभोक्ता फोरम में भी आयोजित होगी लोक अदालत-सुरेंद्र कुमार सिंह।
चोरी से देव स्थान से पेड़ काटने वालों पर कार्यवाही न होने से ग्रामीणों में आक्रोश 
डीएम ने फाइलेरिया की दवा का किया सेवन
पंचकोसी परिक्रमा मार्ग के शहर वाले हिस्से का निर्माण कार्य आगामी रामनवमी से पूर्व कर लिया जाय:मण्डलायुक्त
एकीकृत बागवानी विकास योजना के अन्तर्गत दो दिवसीय कृषक प्रशिक्षण का किया गया आयोजन