समाजवादी पार्टी समाज के अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को न्याय दिलाने के लिए संकल्पित : सरोज यादव

समाजवादी पार्टी समाज के अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को न्याय दिलाने के लिए संकल्पित : सरोज यादव

अयोध्या रुदौली के भेलसार चौराहा पर पीडीए पखवाड़ा एवं संविधान बचाओ देश बचाओ बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष महिला सभा सरोज यादव ने की एवं संचालन रुदौली विधानसभा महासचिव मंजू रावत ने की। जिलाध्यक्ष सरोज यादव ने बताया कि पीडीए बैठक से लोगो में नई ऊर्जा का संचार हो रहा है। समाजवादी पार्टी समाज के अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को न्याय दिलाने के लिए संकल्पित हैं। साथ बढ़ती महंगाई बेरोजगारी और लाचार स्वास्थ्य व्यवस्था, महिलाओं के साथ हो रहें अन्याय को सपा गठबंधन की सरकार बनने पर दूर किया जाएगा।
 
सभी लोग सपा प्रत्याशी अवधेश प्रसाद को एकजुट होकर मतदान करें। और सबसे बड़ी पंचायत में पहुंचने का काम करें।जिलाध्यक्ष सरोज यादव ने कहा कि पीडीए यह एक ऐसा जन आंदोलन है जो हर वर्ग को एक साथ लाने का काम कर रही है। सामाजिक न्याय के लक्ष्य की प्राप्ति के लिए जाति जनगणना का होना बहुत आवश्यक है। जातियों की संख्या बल के आधार पर ही उन्हें समानुपातिक हक और सम्मान मिलना है।
 
सामाजिक और संविधान में जो आरक्षण की व्यवस्था है उसे भी समाप्त करने का खतरा है। भाजपा सरकार में किसान नौजवान महिलाएं व्यापारी अधिवक्ता शिक्षक और हर समाज पीड़ित है। बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर और डॉक्टर राम मनोहर लोहिया के सिद्धांतों और नेताजी मुलायम सिंह यादव जी के संघर्ष के रास्ते पर चलते हुए समाजवादी पार्टी समाजवाद लोकतंत्र के प्रति अपनी प्रतिबद्धता रखती है। भाजपा सरकार में कोई वर्ग सुरक्षित नहीं है। कार्यक्रम में उपस्थित रही डा. निषात अख्तर, रीता निषाद, कमला देवी, विमला कोरी, कल्पना, संजना, कमलेश कुमारी, आंचल, प्रेमा देवी, श्यामा, आदि लोग मौजूद रही।
Tags: Ayodhya

About The Author

Latest News

21 अप्रैल को सीएम पुष्कर धामी, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य, सांसद मनोज तिवारी नीरज सिंह करेंगे गाजियाबाद में सभाएं 21 अप्रैल को सीएम पुष्कर धामी, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य, सांसद मनोज तिवारी नीरज सिंह करेंगे गाजियाबाद में सभाएं
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) लोकसभा चुनाव का प्रथम चरण पूरा होते ही दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में तेज़ी बढ़ा...
धोखाधड़ी कर 57 लाख रुपया ठगी करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
भाजपा उम्मीदवार 22 अप्रैल से दाखिल करेंगे नामांकन पर्चा
मोबाइल चोरी मामले में बंगाल के चार चोर गिरफ्तार, 13 मोबाइल बरामद
सड़क हादसे में महिला की मौत, दो घायल
9790 मतदानकर्मियों को मिला द्वितीय चरण का चुनाव प्रशिक्षण
आईआरसीटीसी के बेंडरो की मनमानी से यात्रियों को  हुई परेशानी