05 जन शिकायतों पर नगरायुक्त ने दिए प्रभावी कार्यवाही के निर्देश

05 जन शिकायतों पर नगरायुक्त ने दिए प्रभावी कार्यवाही के निर्देश

अलीगढ़। मंगलवार को आयोजित संभव जनसुनवाई के दौरान नगर आयुक्त अमित आसेरी के समक्ष घर का हाउस टैक्स कम करने की एवज में टीसी द्वारा पैसे की डिमांड और सेवानिवृत्त कार्मिक द्वारा अपनी आर0डी0 बचत खाते में कम धनराशि जमा होने का पुराना लंबित प्रकरण आया जिस पर नगर आयुक्त ख़ासे नाराज़ हुए। नगर आयुक्त ने मुख्य कर निर्धारण अधिकारी को जांच कर 24 घंटे में रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिये।
    संभव संतुष्टि एवं समृद्धि’ के अंतर्गत जन शिकायतों के त्वरित एवं प्रभावी निस्तारण हेतु मंगलवार को सेवाभवन मे नगरायुक्त कक्ष में नगरायुक्त अमित आसेरी ने अपने सभी विभागों के अधिकारियों को बैठाकर जनता की जन समस्याओं को सुना।
    जनसुनवाई में नगरायुक्त अमित आसेरी के समक्ष शिकायतकर्ता हर्ष कुमार ने सड़क निर्माण कराये जाने के संबंध मे धर्मेंद्र कुमार ने गली मे अतिक्रमण करने के संबंध मे ताज अहमद ने पुलिया मरम्मत कार्य खराब होने के संबंध मे लोकेश कुमार ने हाउस टैक्स सही कराने के संबंध मे शोहेब अब्बासी ने जल निकासी के सम्बन्ध मे समस्या बतायी स जनसुनवाई में आयी 05 शिकायतों पर नगरायुक्त ने सभी विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों को  तत्काल समस्याओं का निदान कराए जाने का उत्तरदायित्व निर्धारित किया।
   जनसुनवाई में अपर नगर आयुक्त ऋतु पूनिया उप नगर आयुक्त राजकिशोर प्रसाद,सहायक नगर आयुक्त ठाकुर प्रसाद सिंह ,मुख्य कर निर्धारण अधिकारी अशोक सिंह को बैठाकर नागरिकों व पार्षद की समस्याओं को सुना मौजूद अधिकारियों को तत्काल मौके पर शिकायतकर्ता से सम्पर्क कर समस्या का समाधान कराए जाने के निर्देश दिए।

Tags:

About The Author

Latest News

Kushinagar : नफरत में चली गोली, एक युवक की हालत गंभीर Kushinagar : नफरत में चली गोली, एक युवक की हालत गंभीर
कुशीनगर। जनपद में शुक्रवार को कसया थाना क्षेत्र के ग्राम नादह गांव में आपसी रंजिश में चली गोली, एक युवक...
बैंक डकैती : कैशियर को गोली मारकर बैंक लूट का प्रयास,दोनों आरोपी गिरफ्तार
डिस्पोजेबल कप पर लगाने होंगे नाम वाले स्टीकर्स, ताकि कचरा कौन फैला रहा है पकड़ में आ सके!
जल जीवन मिशन की प्रगति के लिए एकजुट होकर करें कार्य - चौधरी
पर्यटन की दृष्टि से विकसित होगा उदयपुर का बाघदड़ा नेचर पार्क
कोडरमा में ढिबरा स्क्रैप मजदूर संघ का धरना 12वें दिन खत्म
25 हजार के कर्ज पर सूद में जुड़ गया पांच लाख, व्यापारी ने लगाई फांसी