Box Office Report: सलार ने पहले दिन की छप्परफाड़ कमाई

Box Office Report: सलार ने पहले दिन की छप्परफाड़ कमाई

दिसंबर में अब तक कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं, जो शानदार कलेक्शन कर रही हैं। बहुप्रतीक्षित फिल्म सलार ने टिकट खिड़की पर धमाकेदार आगाज किया है। वहीं, शाहरुख खान की डंकी भी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इसके अलावा एक्वामैन 2, सैम बहादुर और एनिमल भी थिएटर्स में प्रदर्शित हो रही हैं। आइए जानते हैं कि शुक्रवार को इन सभी फिल्मों का कैसा हाल रहा।

सलार
प्रभास की सलार का लोगों को लंबे समय से इंतजार था। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म को देखने के लिए पहले दिन दर्शक उमड़ पड़े। नतीजा यह रहा है कि फिल्म के कलेक्शन ने जवान को भी पीछे छोड़ दिया। पहले दिन फिल्म ने सभी भाषाओं को मिलाकर 95 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

डंकी
शाहरुख खान की डंकी भी लोगों के दिल जीतने में कामयाब रही है। सलार की रिलीज से फिल्म के कलेक्शन में दूसरे दिन गिरावट देखने को मिली। पहले दिन फिल्म ने 29.2 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 20 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 49.2 करोड़ हो गया है।

एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम
इस हफ्ते हॉलीवुड फिल्म एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी है। कई बड़ी फिल्मों की रिलीज की वजह से इसे धीमी शुरुआत मिली है। पहले दिन फिल्म ने तीन करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने एक करोड़ 47 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके साथ ही फिल्म का कुल कारोबार चार करोड़ 47 लाख हो गया है।

एनिमल
रणबीर कपूर की एनिमल इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से एक है। फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। हालांकि, संदीप रेड्डी वांगा ने निर्देशन में बनी इस फिल्म की कमाई अब वक्त के साथ धीमी होती चली जा रही है। शुक्रवार को फिल्म ने एक करोड़ 15 लाख का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन अब 532.44 करोड़ हो गया है।

सैम बहादुर
विक्की कौशल अभिनीत सैम बहादुर लोगों के दिल जीतने में कामयाब रही है। फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 22वें दिन एक करोड़ का कारोबार किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई अब 82.9 करोड़ हो गई है।

 

Tags:

About The Author

Latest News