औरैया में युवक का शव पेड़ से लटका मिला, ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप

औरैया में युवक का शव पेड़ से लटका मिला, ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप

औरैया। बेला थाना क्षेत्र के ग्राम डगरुआपुर में सोमवार को खेत पर पानी लगाने आये किसानों ने एक युवक का शव पेड़ से लटकता देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुधीर भारद्वाज ने शव को कब्जे में लेकर पर्स में मिले आधार कार्ड से मृतक की पहचान की।इटावा जनपद के थाना ऊसराहार के ग्राम अनंतपुर निवासी नीलेश (26) बीते शुक्रवार को अपने साले राहुल की गोद भराई के कार्यक्रम में शामिल होने आया था।रविवार की शाम सास सुनीता से घर अनंतपुर जाने की बात कहकर मोटर साइकिल से निकला था।

देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा। इसके बाद ससुरालियों ने उसकी खोजबीन शुरू की। रात में पत्नी रूबी अपनी मां व भाई के साथ ढूंढते हुए ससुराल भी पहुंची लेकिन नीलेश का कहीं पता नहीं चला।सोमवार की सुबह बेला थाना क्षेत्र के ग्राम डगरुआपुर में जब किसान अपने खेतों की तरफ गए तो शीशम के पेड़ से युवक का शव लटकता देख थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पास से मिले आधार कार्ड से युवक की शिनाख्त नीलेश के रूप में की। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गयी। ग्रामीणों से पता चला कि थाना इंदरगढ़ क्षेत्र में ग्राम कटैया में युवक की ससुराल है। ससुरालियों को सूचना दी गयी।

मौके पर पत्नी रूबी, सास सुनीता भी पहुंची गई। सास सुनीता ने बताया कि बीती शाम को नीलेश घर जाने की बात कहकर बाइक से निकला था। उसके बाद जब वह घर नहीं पहुंचा तो उसकी खोजबीन शुरू की। सोमवार की सुबह उसकी मृत्यु की सूचना मिली। नीलेश के पिता रविन्द्र, मां मुन्नी देवी ने ससुरालियों पर हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया है। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच कर नमूने जुटाए।खबर मिलने पर क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक दिगम्बर कुशवाहा समेत फोरेंसिक टीम पहुंची। एएसपी ने बताया कि थानाध्यक्ष सुधीर भारद्वाज को घटना की जांच कर जल्द खुलासा करने को निर्देशित किया है। नीलेश अपनी पांच बहनों में अकेला था। उसके कोई बच्चा नहीं था। अपना ऑटो चलाकर भरण पोषण करता था। पिता किसान है।

Tags: Auraiya

About The Author

Latest News

डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली
अलीगढ़। डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट रजिस्टर्ड कार्यक्षेत्र संपूर्ण भारत अलीगढ़ के द्वारा मृतक के परिवार की आर्थिक  मदद...
बलरामपुर अस्पताल में मृत्यु फार्मासिस्ट के लिए हवन हुआ
आतंकवाद-निरोध पर भारत-ब्रिटेन की बैठक, चुनौतियों से निपटने के लिए सहयोग बढ़ाने पर सहमति
राष्ट्रीय आय में मजदूरों को मिले हिस्सा - दिनकर 
स्कूलों को बम से उड़ाने के मामले में ‘गेमिंग एप’ का संदिग्ध रोल
भगवान बुद्ध के पथ पर चलने को कहा
लखनऊ विवि ने रैंकिंग में 19वां स्थान प्राप्त किया