किसान दिवस के रूप मे मनाया जायेगा चौधरी चरणसिंह का जन्म दिवस 

एटा। मुख्य विकास अधिकारी डा0 अवधेश कुमार बाजपेयी ने बताया है कि भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के जन्म दिवस दिनांक 23 दिसंबर को किसान सम्मान दिवस के रूप में मनाया जायेगा। उन्होनें बताया कि जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह की अध्यक्षता में दिनांक 23 दिसम्बर को किसान सम्मान दिवस का आयोजन किया जायेगा। जिसमें जनपद स्तरीय मिलेट्स महोत्सव/मेला 02 दिवसीय का आयोजन दिनांक 23 एवं 24 दिसम्बर 2023 तक प्रातः 10 बजे से जनेश्वर मिश्र सभागार जिला पंचायत परिसर एटा में आयोजित किया जायेगा। जिसमें कृषि प्रदर्शनी भी लगाई जायेगी। उन्होनें संबंधित को निर्देशित किया है कि विभागीय स्टॉल लगाने के साथ-साथ कार्यक्रम में स्वयं प्रतिभाग करें एवं कृषक भाईयों को केन्द्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी प्रदान करें।

पुलिस अभिरक्षा से मुकद्दमे से जुडे कागजात गायब-
एटा जनपद के बहुचर्चित सपा नेता जोगिंदर सिंह यादव तथा उनके बड़े भाई भूतपूर्व सपा विधायक काफी लंबे अरसे से कारागार में अनिरुद्ध हैं उनकी जमानत के प्रार्थना पत्र भी कई बार निरस्त हो चुके हैं ज्ञात हुआ है कि जोगिंदर यादव से संबंधित मुकदमे के आवश्यक कागजात पुलिस अभिरक्षा से गायब हो गए हैं इस संबंध में जानकारी मिलने पर वरिष्ठ अधिकारी प्रभावी कार्रवाई कर रहे हैं।

Tags: eta

About The Author

Related Posts

Latest News

जोड़ी गदा कुश्ती के हरफनमौला रहे महाबली स्वर्गीय अदालत पहलवान की मनाई गई 5वीं पुण्यतिथि, किए गए याद जोड़ी गदा कुश्ती के हरफनमौला रहे महाबली स्वर्गीय अदालत पहलवान की मनाई गई 5वीं पुण्यतिथि, किए गए याद
चंदौली। जिले के सकलडीहा विकासखंड क्षेत्र के बथावर गांव निवासी स्वर्गीय श्याम वृक्ष पांडेय ( अदालत पहलवान ) की 5वीं...
डाॅ बीपी त्यागी ने राष्ट्रवादी नवनिर्माण दल से दिया इस्तीफा, पार्टी से उनका अब कोई नाता नहीं
राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग के समापन समारोह में पहुंचे सांसद अतुल गर्ग
वृद्धाश्रम में बुजुर्गों का कुशल क्षेम जानने पहुंची भावी अध्यक्ष सुषमा गुप्ता
नागरिक पुलिस को जनपद के पुलिस लाइन सभागार में दिया गया 01 दिवसीय प्रशिक्षण
विशेष अभियान के क्रम में प्रभारी निरीक्षक यातायात द्वारा की गई कार्यवाही
धोखाधड़ी के मामले में अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार।