सड़क हादसे का शिकार हुई कार,दो की मौत पांच की हालत गंभीर

सड़क हादसे का शिकार हुई कार,दो की मौत पांच की हालत गंभीर

रामनगर/बाराबंकी। थाना क्षेत्र रामनगर के अंतर्गत बांदा बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीती सोमवार की रात हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि इसी हादसे में पांच लोग घायल हुए जिसमें तीन की हालत नाजुक बनी हुई है। दुर्घटना की सूचना होते ही पारिवारिक जनों में कोहराम मच गया ।प्राप्त जानकारी के अनुसार बांदा बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दलसराय के खुदीराम बोस अमृत सरोवर के पास बीती रात अपने पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर एक ही परिवार के लोग वैगन आर कार से रानी बाजार से अपने घर ग्राम चंदनापुर जा रहे थे
 
कि समय करीब रात 9:30 बजे रामनगर की ओर से आ रही गन्ना लदी ट्रक से बचने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर तालाब में कूद गई, जिसके चलते कार में सवार  नीलम पत्नी पप्पू उम्र करीब 40 वर्ष व नीलम का ही 10 वर्षीय बेटा अमन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कार चालक मृतका का देवर दीपक यादव, तथा मृतका की ही तीन नाबालिक बेटियां आकांक्षा 12 वर्ष, अर्पिता 10 वर्ष, अनामिका 6 वर्ष, तथा मृतका की सास धर्मावती को गंभीर चोटे आई हैं।
 
सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे रामनगर कोतवाली प्रभारी रत्नेश पांडे  गाड़ी तालाब से बाहर निकलवा कर सभी घायलों को इलाज हेतु जिला अस्पताल भेजवाया। मृतका और उसके मृत बेटे के शव का पंचनामा भर  पीएम हेतु बाराबंकी भिजवाया। बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि हादसे में दो लोगों की जान गई है बाकी लोगों का इलाज जारी है। प्राप्तजानकारी के अनुसार गंभीर घायलों को जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। बताते चले कि बांदा बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर इन दोनों आए दिन दुर्घटनाएं होती है जिससे  लोगों की दर्दनाक मौते होती हैं।
 
 
Tags: Barabanki

About The Author

Related Posts

Latest News