कृपाण से दो लोगों पर जानलेवा हमला, मुकदमा दर्ज

कृपाण से दो लोगों पर जानलेवा हमला, मुकदमा दर्ज

कानपुर। बर्रा थाना क्षेत्र में सचान चौराहे के पास बुधवार की देर रात दो लोगों को एक सरदार ने अपनी कृपाण से हमला करके घायल कर दिया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इस संबंध में पुलिस ने गुरुवार सुबह जानलेवा हमले समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपित की तलाश कर रही है। सहायक पुलिस आयुक्त नौबस्ता मंजय सिंह ने बताया कि बर्रा के सचान चौराहे के समीप बुधवार रात लगभग पौने बारह बजे पैसे की लेनदेन को लेकर हरिशंकर एवं धर्मेंद्र का लक्की सरदार से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष भिड़ गए।

मारपीट के दौरान लक्की सरदार ने अपने पास रखी कृपाण से हमला कर दिया। हमले में हरिशंकर एवं धर्मेंद्र घायल हो गए।सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों घायलों को तत्काल उपचार के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों का उपचार चल रहा है। उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है। घायलों के परिवार से तहरीर लेकर गुरुवार सुबह लक्की सरदार के खिलाफ जानलेवा हमला समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। फरार आरोपित लक्की सरदार की तलाश के लिए पुलिस की टीमें संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।


Tags: kanpur

About The Author

Latest News

मध्‍यप्रदेश के 20 जिलों में आज तेज बारिश की संभावना, बड़ा तालाब में बढ़ा जलस्‍तर मध्‍यप्रदेश के 20 जिलों में आज तेज बारिश की संभावना, बड़ा तालाब में बढ़ा जलस्‍तर
भोपाल। राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में बारिश का सिलसिला जारी है। भोपाल शहर में रविवार सुबह फुहारें...
 21 जुलाई के बाद स्मार्ट मीटर होंगे प्रीपेड
मुंबई में भारी बारिश से कई इलाकों में जलभराव, पश्चिम रेलवे यातायात बाधित
 मुख्यमंत्री साय आज जशपुर जिला के दाैरे पर
नेपाल बस दुर्घटना : तीन दिनों में सिर्फ 5 शव बरामद, हादसे के बाद कुल 65 लोग हुए थे लापता
नेपाल से प्रतिदिन 800 मेगावाट से अधिक बिजली खरीद रहा भारत
खुद के सम्मान का मार्ग प्रशस्त करना हो तो दूसरों को सम्मान दीजिए : सोनल नागर