मुठभेड़ में महिला का हत्यारोपी गिरफ्तार, पैर में गोली लगी

मुठभेड़ में महिला का हत्यारोपी गिरफ्तार, पैर में गोली लगी

फिरोजाबाद। थाना नसीरपुर पुलिस व एसओजी टीम ने शुक्रवार की देर रात्रि तीन दिन पूर्व महिला की गोली मारकर हत्या के मुख्य आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। पैर में गोली लगने से घायल अभियुक्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।थाना नसीरपुर क्षेत्र के गांव लखनपुरा में बुधवार देर रात चुनावी रंजिश को लेकर हुए पथराव व फायरिंग में गोली लगने से धर्मवीर की पत्नी गीता देवी की मौत हो गई थी।

इस मामले में पुलिस ने नामजद व अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।एएसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि सीओ सिरसागंज प्रवीन कुमार तिवारी के नेतृत्व में थाना नसीरपुर पुलिस व एसओजी टीम आरोपितों की तलाश में जुटी थी।

उन्होंने बताया कि थाना नसीरपुर पुलिस एवं एसओजी टीम द्वारा केसरी की पुलिया पर शुक्रवार की देर रात्रि चैकिंग की जा रही थी इसी दौरान पुलिस टीम ने ग्राम लखनई की तरफ से आती एक मोटरसाइकिल को रोकने का इशारा किया तो मोटरसाइकिल सवार पुलिस टीम पर फायर करते हुए भागने लगा। पुलिस की घेराबंदी व जवाबी कार्यवाही में मोटरसाइकिल सवार के पैर में गोली लग गयी। जिससे वह घायल हो गया।

 उसे तत्काल घायल अवस्था में गिरफ्तार कर उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया। पूछताछ में उसने अपना नाम मोहित पुत्र छोटेलाल निवासी लखनपुर थाना नसीरपुर बताया है। जिसके कब्जे से अवैध असलाह, कारतूस एवं मोटरसाइकिल बरामद की गई है।एएसपी ने बताया कि यह वही मोहित है जिसने महिला की गोली मारकर हत्या की थी। इस घटना का यह मुख्य आरोपी है। बाकी अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Tags: firozabad

About The Author

Latest News

मुंबई सिटी के सामने बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगी पंजाब एफसी की टीम मुंबई सिटी के सामने बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगी पंजाब एफसी की टीम
नई दिल्ली। पंजाब एफसी की टीम आज शाम जब अपने घरेलू मैदान जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग 2023-24...
पुनेरी पलटन ने जीता पीकेएल 10 का खिताब, सर्वश्रेष्ठ रेडर चुने गए आशु मलिक
आईवीपीएल: सेमीफाइनल मुकाबले तय, दिल्ली का सामना मुंबई से, यूपी के सामने होगी छत्तीसगढ़
मतदाता जागरूकता के लिए तीन एक्सप्रेस वैन को किया फ्लैग ऑफ
बाइडेन ने कहा-गाजा में मानवीय राहत सामग्री भेजेगा अमेरिका
रांची में उग्रवादियों ने तीन हाईवा,एक लोडर और डीजी को किया आग के हवाले
शेयर बाजार में जश्न का महौल, सेंसेक्स-निफ्टी ने फिर बनाया रिकार्ड