सनातन के महानायक नरेन्द्र मोदी तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री : रमेश अवस्थी

सनातन के महानायक नरेन्द्र मोदी तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री : रमेश अवस्थी

कानपुर। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में कानपुर सहित अन्य लोकसभा सीटों पर मतदाताओं का जिस प्रकार उत्साह दिख रहा उससे साफ है कि एक बार फिर मोदी सरकार। कानपुर में तो हर बूथ पर मोदी-मोदी के नारे लग रहे हैं और मतदाता एकतरफा भाजपा को जीत दिलाने जा रहा है। ऐसे में सनातन के महानायक नरेन्द्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना तय है। यह बातें मतदान के दौरान कानपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रमेश अवस्थी ने कही।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कानपुर के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं और उनके नेतृत्व में मैं कानपुर के विकास के लिए पूरी तरह से तत्पर रहूंगा। प्रधानमंत्री के दूत के रुप में काम करुंगा और यहां के औद्योगिक विकास को आगे बढ़ाने का प्रयास करुंगा।

एक समय था जब कानपुर पूर्व का मैनचेस्टर कहा जाता था और भारत के पांच शहरों में शामिल था।कानपुर के गौरव व सम्मान को वापस लाने के लिए दिन रात मेहनत करुंगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन में कानपुर है और कानपुर के मन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है। मतदान के दौरान दर्जनों बूथों पर गया और देखा कि जगह जगह मोदी-मोदी के नारे के साथ मतदाता नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए कमल के फूल पर मतदान कर रहा है। यहां पर किसी प्रकार की लड़ाई नहीं है और विपक्ष अपनी जमानत जब्त करने के लिए लड़ाई लड़ रहा है। अबकी बार मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में भी भाजपा को वोट मिल रहा है, क्योंकि उन्हे पारदर्शिता के साथ योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

Tags: kanpur

About The Author

Latest News

सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद
गाजियाबाद में बुधवार को दोपहर 3:00 बजे अवकेनिंग इंडिया फाउंडेशन और महाराणा प्रताप वीर शिरोमणि ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रेबीज...
माहे मोहर्रम पर इमाम हुसैन की प्यासी सिद्दत की याद में शर्बत वितरण किया गया
मुहर्रम पर शहर में निकाला गया ताजिया जुलूस
अकीदत व एहतराम के साथ ऐतिहासिक मुहर्रम सम्पन्न
महिला से चेन छिनतई, जांच में जुटी पुलिस
हेमंत सोरेन ने जेल से बाहर आकर चम्पाई सोरेन का पॉलिटिकल मर्डर किया : हिमंत विस्व सरमा
एटीएम में कार्ड फंसा, 96 हजार रुपये की हुई निकासी