मुख्यमंत्री के कोडरमा दौरे को लेकर तैयारियों में जुटा प्रशासन

मुख्यमंत्री के कोडरमा दौरे को लेकर तैयारियों में जुटा प्रशासन

रांची। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पांच दिसंबर को कोडरमा जायेंगे। वहां सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर आला अधिकारियों की ओर से कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया गया। इसके अलावा अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिये गये हैं। जिले में आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पांच दिसंबर को कोडरमा पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर व्यापक तैयारियां की जा रही है। कोडरमा ब्लॉक मैदान और बागीटांड़ स्टेडियम को मुख्यमंत्री के आगमन पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए स्थल के रूप में चिन्हित किया गया है। कोडरमा डीसी मेघा भारद्वाज ने जिले के आला अधिकारियों के साथ इन दोनों कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया और तैयारी के मद्देनजर अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए।

मुख्यमंत्री जब कोडरमा पहुंचेंगे तो उनका आदिवासी रीति रिवाज और पारंपरिक ढंग से स्वागत किया जाएगा।इसके अलावा कार्यक्रम में तकरीबन 10 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की जाएगी। विभिन्न विभागों की ओर से कार्यक्रम स्थल पर कई स्टॉल भी लगाए जाएंगे। मौके पर विभिन्न योजनाओं के लाभुकों के बीच मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन परिसंपत्तियों का भी वितरण करेंगे। इसके अलावा कोडरमा में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान हेमंत सोरेन जिलावासियों को योजनाओं की सौगात देंगे। मुख्यमंत्री द्वारा कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया जाएगा। उपायुक्त मेघा भारद्वाज ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारी को अंतिम रूप दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पांच दिसंबर को मुख्यमंत्री कोडरमा पहुंचेंगे, जिसके लिए पदाधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गये हैं।

 

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

युवक ने फांसी लगाकर जीवनलीला की समाप्त युवक ने फांसी लगाकर जीवनलीला की समाप्त
सिधौली-सीतापुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को बीती रात जुंधौरा गांव में घर से निकले मन्द बुद्धि (40) वर्षीय युवक...
छात्र-छात्राओं को वितरित किया गया स्मार्टफोन
कूड़े से पटी पोखरी संक्रामक बीमारियों को दे रही दावत
भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा के तत्वाधान में कश्यप महासम्मेलन
मैंगलौरा के वशिष्ठ इंटर कॉलेज में संपन्न हुआ वार्षिक उत्सव
सांसद ने किया निर्माणाधीन अमृत भारत रेलवे स्टेशन बनमनखी का निरीक्षण,अधिकारियों को दिया निर्देश
ग्रामीण छुट्टा जानवरों को लादकर ब्लाक मुख्यालय पहुंचे