अर्धरात्रि बेलडी गांव के पास उपलों के ढेर में लगी भीषण आग

अर्धरात्रि बेलडी गांव के पास उपलों के ढेर में लगी भीषण आग

रुड़की (देशराज पाल)। ग्राम बेलड़ी के पास उपलों के ढेर में अर्धरात्रि अचानक से भीषण आग लग गई। राहगीरों ने मामले की जानकारी फायर ब्रिगेड टीम को दी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने भयंकर आग पर काबू पाया। आग लगने से किसी तरह की जान हानी नहीं हुई है। 

सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बेल्डी में हाईवे के पास उपलों के ढेर में भीषणआग लग गई। इसी बीच आनन फानन में किसी ने उपलों ढेर में लगी आग की जानकारी फायर ब्रिगेड की टीम रुड़की को सूचना दी। सूचना मिलते ही अर्धरात्रि 2:45 पर फायर यूनिट रुड़की तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। टीम मुख्य मार्ग सोनाली ब्रिज पर बड़े वाहनों के लिए रास्ता बंद होने के कारण वाया नगला इमरती कोर कॉलेज होते हुए घटनास्थल पर पहुंची और आग को बुझाना शुरू किया। फायर ब्रिगेड की टीम घंटे बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई।  उपलों के स्वामी पवन पुत्र बाबूराम ग्राम बेल्डी थाना सिविल लाइन स्वयं मय परिजनों के मौके पर मौजूद रहे। थाना सिविल लाइन से चेतक कर्मी भी मौके पर मौजूद थे। उपलों के ढेर में लगी आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है।घटनास्थल पर गई टीम में लीडिंग फायरमैन अतर सिंह राणा, चालक विपिन सिंह तोमर, फायरमैन हरिश्चंद्र राणा आदि शामिल रहे।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

जावेद अख्तर मामले में कंगना रनौत ने कोर्ट में किया चौंकाने वाला खुलासा जावेद अख्तर मामले में कंगना रनौत ने कोर्ट में किया चौंकाने वाला खुलासा
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच विवाद थम नहीं रहा है। अब इस मामले में कंगना ने...
मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी खबर
अब आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के लिए सभी महिलाएं पात्र होंगी
संस्कृत विद्वानों को आर्थिक सहायता प्रदान करने के लिए आवेदन मांगे
मुख्यमंत्री ने 50 आदिवासी युवाओं को सोलर पैनल, सोलर लाइट और ट्रेवलिंग बैग किया वितरित
पंचायत सीईओ के सुरक्षाकर्मी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या
राजिम कुंभ कल्प में तीन मार्च से शुरू होगा विराट संत समागम