महिला से एटीएम कार्ड लेकर निकाले नब्बे हजार

घर जाने के बाद जब मैसेज आया तब महिला को हुई जानकारी

महिला से एटीएम कार्ड लेकर निकाले नब्बे हजार

  • महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज
लखनऊ । राजधानी के पारा क्षेत्र में एक महिला एटीएम से पैसा निकालने गई। इस दौरान पैसा नहीं निकला तो पास खड़े एक युवक ने एटीएफ कार्ड लेने के बाद पैसा निकालने का प्रयास किया। जब पैसा नहीं निकला तो एटीएम वापस लौटा दिया। महिला जब घर आयी तो एक के बाद एक मैसेज पैसा निकलने का आया। कुल मिलाकर नब्बे हजार रुपये निकल जाने पर महिला घबरा गई और आनन-फानन में बैंक में फोन करके अकाउंट को बंद कराया। इसके बाद पुलिस को तहरीर दी।
 
राधना शर्मा पुत्री बदी प्रसाद शर्मा, निवासिनी मोनार्क सिटी, पारा, राजाजीपुरम ने थाना पारा पर सूचना दिया कि 16 दिसंबर को समय लगभग 2.30 बजे वादिनी बुद्धेश्रर चौराहा, थाना पारा, लखनऊ स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम पर अपने पिता का एटीएम कार्ड लेकर रूपया निकालने गयी थी।  वहां पर मशीन से रूपया न निकलने पर वादिनी जब वापस आने लगी, तभी वहां खड़े व्यक्ति ने कहा, कि लाओ मैं रूपया निकाल देता हूँ। वादिनी से उक्त व्यक्ति ने एटीएम कार्ड लेकर रूपया निकालने का प्रयास किया, लेकिन रूपया नहीं निकले, तो उस व्यक्ति ने एटीएम कार्ड वापस करते हुए कहा, अभी रूपया नहीं निकल पा रहे है। बाद में प्रयास करना और वादिनी अपने घर चली आयी।
 
समय लगभग 3.38 बजे शाम वादिनी के पिता ने अपना मोबाईल चेक किया, तो एसएमएस देखा, कि बार-बारी से कई बार में कुल  नब्बे हजार रुपए निकाले गये है। प्रार्थिनी के पिता ने फोन करके वादिनी से पूछा कि इतने रुपए क्यों निकाले, तो प्रार्थिनी ने मना करते हुए कहा, कि वादिनी ने रुपए नहीं निकाले और आज रुपए नहीं निकल रहे थे। तब वादिनी के पिता ने बैंक हेल्पलाइन  पर कल कर एटीएम बन्द कराया, तब वादिनी ने अपने पिता का एटीएम कार्ड चेक किया, तो पाया, कि वह एटीएम उसके पिता का न होकर किस दिनेश कुमार पटेल का है जिसकी वैधता 6/23 को समाप्त हो चुकी है। तब वादिनी को ज्ञात हुआ, कि उसके साथ धोखाधड़ी हो गयी है। वादिनी के पिता पीडब्लूडी राम नगर,बराबकी में पोस्टेड हैं। इस सूचना पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News