प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा में शामिल होने के लिए उमड़ा जनसैलाब, मोदी—मोदी की गूंज

भाजपा कार्यकर्ता और नागरिक पूर्वांह 09 बजे से ही बरकी जनसभा स्थल पर पहुंचने लगे

प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा में शामिल होने के लिए उमड़ा जनसैलाब, मोदी—मोदी की गूंज

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाराणसी दौरे के दूसरे दिन सोमवार को कुछ ही देर में सेवापुरी बरकी में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे। जनसभा स्थल से प्रधानमंत्री मोदी आमजन को 19, 150 करोड़ की 37 परियोजनाओं की सौगात देंगे। प्रधानमंत्री की जनसभा में शामिल होने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आमजन,ग्रामीणों में भी उत्साह है। जनसभा में शामिल होने के लिए भाजपा नेताओं के साथ लोग विभिन्न साधनों से पार्टी का झंडा लहराते हुए गाजे—बाजे के साथ नाचते—गाते पहुंच रहे है।

पूर्वाह 11 बजे तक सभा स्थल पर लोगों की भीड़ दिखने लगी थी। प्रधानमंत्री की जनसभा में विभिन्न क्षेत्रों से लोग जुलूस की शक्ल में शामिल हो रहे हैं।
भाजपा काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी के अनुसार जनसभा में आसपास के गांवों बरकी, रामपुर, पुरेबरियार, सकलपुर, बेलवा, मिल्कीपुर, सिखड़ी, जोगापुर, दिलावरपुर, भीषमपुर, चकलोला, सुईलरा, लोहराडीह, बरसता, भरहरिया, नहवानीपुर, शिवकेपुरा, लालपुर, लेढुवारि, जोगियापुर, कपसेठी, नेवादा से बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच रहे है।

सभा स्थल पर कड़ी सुरक्षा के बीच लोगों को पंडाल में प्रवेश मिल रहा है। जनसभा स्थल पर कुल 24 ब्लाक बनाए गए है। व्यवस्था की दृष्टि से आगंतुकों को कोई दिक्कत न हो, इसके लिए सभी ब्लाकों में 5-5 अनुभवी कार्यकर्ताओं को लगाया गया है। जनसभा में भाग लेने के लिए कोई भी प्रवेशिका जारी नहीं हुई है। आम जनता व कार्यकर्ता अपने पहचान पत्र के आधार पर जनसभा में शामिल हो रहे है। सभा स्थल पर बसों, चार पहिया वाहनों एवं दो पहिया वाहनों के लिए अलग अलग पार्किंग बनाई गई है।

Tags: Varanasi

About The Author

Latest News

बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया
रायपुर। बलौदा बाजार मे हुई हिंसा और आगजनी की घटना को बसपा प्रमुख मायावती ने षड्यंत्रकारी असामाजिक तत्वों द्वारा की...
नवनिर्मित अटल आवास में पानी, बिजली की सुविधाओं की मांग
अल्पसंख्यक कांग्रेस ने चुनाव में समर्थन के लिए मुस्लिमों, दलितों और पिछड़ों का आभार व्यक्त किया
मेयर ने कहा विजय नगर में 10 एम एल डी पानी की होगी व्यवस्था
शाहिद कहते हैं योगा में शिरकत कर लखनऊ के बाशिंदों की तहजीब ने मेरा मन मोह लिया
एआरटीओ ने गाड़ी सीजकर डेढ़ लाख रोड टैक्स जमा कराया
आरएमएल निदेशक ने डेंटल लैब का किया उद्घाटन