रोडवेस बस ने स्कूटी को रौंदा, मासूम की मौत

बेटा और बेटी को स्कूटी से स्कूल छोड़ने जा रही थी महिला

रोडवेस बस ने स्कूटी को रौंदा, मासूम की मौत

  • पीजीआई थानाक्षेत्र के सभाखेड़ा के पास हुआ हादसा
  • पुलिस ने बस चालक का पता लगाने के लिए दो टीमे की गठित

लखनऊ। राजधानी के थाना पीजीआई क्षेत्र में स्कूटी से बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही महिला को रोडवेज बस ने रौंद दिया। जिसमें महिला के बेटे की मौत हो गई। जबिक मां और बेटी घायल हो गयी। जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद अज्ञात रोडवेज बस की तलाश शुरू कर दी है। बस का पता लगाने के लिए दो टीमे गठित की गई है। उधर छात्र की मौत पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

पीजीआई साहू कॉलोनी निवासी सपना के पति हरीकरन सेना में हैं और इस समय जयपुर में नियुक्त हैं। सपना अपने दोनों बच्चों अभिमन्यु व बेटी राखी के साथ रहती है। सपना के दोनों बच्चे एलपीएस साउथ सिटी ब्रांच में छठवीं व सातवीं क्लास में पढ़ते हैं। प्रतिदिन की भांति वह स्कूटी से अपने दोनों बच्चों को छोड़ने के लिए स्कूल जा रही थी। इसी दौरान हादसा हो गया। डीसीपी पूर्व आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि गुरुवार की सुबह समय करीब 8.30 बजे सपना सिंह पत्नी हरिकरन सिंह निवासिनी उपरोक्त स्कूटी पर अपने पुत्र अभिमन्यु सिंह व बेटी राखी को उसके स्कूल एलपीएस साउथ सिटी पीजीआई छोड़ने से जा रही थी। अचानक सभा खेडा कट पर पीछे रोडवेज बस ने इनकी स्कूटी में टक्कर मार दी।

जिससे सपना सिंह व उनका पुत्र अभिमन्यु सिंह व बेटी राखी घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए ट्रामा सेंटर पीजीआई ले जाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा अभिमन्यु सिंह को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि मां-बेटी का उपचार चल रहा है। अभिमन्यु कक्षा छह में पढ़ता था। मृतक के पिता आर्मी में है एवं वर्तमान में राजस्थान में सेवारत है। रोडवेज बस का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है। ताकि बस चालक का पता लगाया जा सके। साथ ही दो टीमे भी गठित की गई है। सपना की तहरीर पर अज्ञात बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

महापुरूषों की प्रतिमाओं, पार्को के लिये बजट निर्धारण की मांग, सौंपा ज्ञापन महापुरूषों की प्रतिमाओं, पार्को के लिये बजट निर्धारण की मांग, सौंपा ज्ञापन
बस्ती - आल इण्डिया रियूनियन ट्रस्ट के अध्यक्ष एडवोकेट विक्रम गौतम ने मंगलवार को ट्रस्ट पदाधिकारियों के साथ जिलाधिकारी के...
आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित
निःशुक्ल विद्युतचालित चाक मशीन के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
मुख्यमंत्री ग्रामोद्योग रोजगार योजना का लाभ लेने के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
डाक विभाग के मण्डलीय मेले में दिया कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी
गला काटकर हत्या मामले में दोषियों के गिरफ्तारी की मांग,आई.जी. तक पहुंचा मामला
पतंजलि का योग प्रोटोकाल 19 जून से किसान डिग्री कॉलेज बस्ती में - ओम प्रकाश आर्य