सलमान खान ने इमरान हाशमी को सबके सामने किया किस

सलमान खान ने इमरान हाशमी को सबके सामने किया किस

सलमान खान की टाइगर 3 का जादू इस वक्त सिनेमाघरों में चल रहा है। दिवाली 12 नवंबर पर रिलीज हुई इस फिल्म ने छह दिनों में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। फिल्म ने देशभर में 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए मुख्य कलाकार सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी एक साथ आए। ''टाइगर 3'' के सक्सेस इवेंट में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी शामिल हुए। इस मौके पर सलमान ब्लू टी-शर्ट और डेनिम पहनकर आए। तो वहीं कैटरीना पीले रंग के वन पीस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इमरान ने काली टी-शर्ट और ग्रे पैंट पहन रखी थी। इस इवेंट में सलमान-कटरीना ने फिल्म के गाने ''लेके प्रभु का नाम'' पर डांस किया। सलमान ने इमरान हाशमी को भी किस किया।

इवेंट के दौरान सलमान खान ने कहा , ''''फिल्म में कैटरीना हैं तो थोड़ा रोमांस तो होगा ही।'''' इसके बाद सलमान खान ने इमरान हाशमी की तरफ देखते हुए कहा, ''''अगर इमरान ने आतिश का किरदार नहीं निभाया होता तो ऐसा होता.'''' बाद में सलमान ने इमरान को किस किया। ये देख कैटरीना भी सलमान की इस हरकत पर हंसती नजर आईं और दर्शक भी हंसने लगे। सलमान खान का इमरान को किस करते हुए ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, यह सलमान खान और कैटरीना कैफ की जासूसी फिल्म का तीसरा भाग है। इस फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्में ''एक था टाइगर'' और ''टाइगर जिंदा है'' थीं। ये दोनों ही एपिसोड दर्शकों को काफी पसंद आए थे. उसके बाद अब तीसरे पार्ट ने भी सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन किया है।

Tags:

About The Author

Latest News

शोधपूर्ण मंथन से और प्रगाढ़ होंगे भारत-नेपाल के सांस्कृतिक अंतर्संबंध*: शोधपूर्ण मंथन से और प्रगाढ़ होंगे भारत-नेपाल के सांस्कृतिक अंतर्संबंध*:
नेपाल से आएंगे करीब तीन दर्जन विद्वान, इससे अधिक ऑनलाईन जुड़ेंगे*
लोजपा जिलाध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत
शराब से लदी दो चार पहिया वाहन सहित पांच तस्कर गिरफ्तार, पांच मोबाइल भी जब्त
पलटू चाचा की नियत से बिहार में विकास का बेड़ा गर्क:तेजस्वी
सांसद ने पूर्व पार्षद मनोज ठाकुर के परिजनों से की मुलाकात,व्यक्तिगत मदद का दिलाया भरोसा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा शिलान्यास ::सौम्या माथुर
सेब की फसल के लिए वरदान है बर्फबारी : मौसम वैज्ञानिक